• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • Hisar News haryana news only 7 seconds traffic light near rajgarh road naka time should be extended shyamrana

राजगढ़ रोड नाका के पास केवल 7 सेकेंड की ट्रैफिक लाइट, समय बढ़ाया जाए : श्योराण

Hisar News - हिसार संघर्ष समिति एवं सेक्टर 16-17 रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने साउथ बाइपास से लघु...

Jun 14, 2019, 07:40 AM IST
Hisar News - haryana news only 7 seconds traffic light near rajgarh road naka time should be extended shyamrana
हिसार संघर्ष समिति एवं सेक्टर 16-17 रेजीडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने साउथ बाइपास से लघु सचिवालय की तरफ जाते समय राजगढ़ रोड नाका के पास लगी ट्रैफिक लाइटों का समय ठीक करने की मांग की है। उन्होंने कहा कि सेक्टर 16-17 की तरफ से जाते समय नाके के पास वाहनों के लिए केवल 7 सेकेंड का समय सेट किया गया है, जो बहुत कम है। इसके साथ ही प्रधान श्योराण ने लंबे समय से मंजूर विकास कार्य शुरू करवाने पर चिंता व्यक्त करते हुए नगर निगम प्रशासन व ठेकेदार पर विकास कार्यों में अनावश्यक देरी करने का आरोप लगाया है।

जितेन्द्र श्योराण ने कहा कि सेक्टर 16-17 की तरफ से जब लघु सचिवालय जाना होता है तो राजगढ़ रोड पुलिस नाका पास वाहनों को केवल 7 सेकेंड का समय दिया गया है। इतने कम समय से इस रोड के वाहनों का दूसरी तरफ जाना मुश्किल है, क्योंकि साउथ बाइपास अति व्यस्त रोड है और इधर से हर समय वाहन आते रहते हैं। पुलिस नाका के पास इस तरफ के वाहनों को दूसरी तरफ जाने के लिए केवल 7 सेकेंड का समय दिया गया है, इतने कम समय में ये वाहन कैसे दूसरी तरफ जा सकते हैं। एक तो भीड़, सामने की ऊंचाई और फिर बत्ती आते ही पहले वाले वाहन भी तुरंत नहीं रुकते तो फिर इस तरफ के वाहन 7 सेकेंड में रोड पार कैसे कर सकते हैं। उन्होंने कहा कि यह समय बहुत कम है और निगम अधिकारियों से संपर्क करके उन्होंने खुद दो-तीन बार इसका समय ठीक भी करवाया है, लेकिन दूसरे ही दिन फिर 7 सेकेंड का समय कर दिया जाता है। उन्होंने कहा कि निगम अधिकारियों को चाहिए कि वे इस ट्रैफिक लाइट का समय बढ़ाकर वाहन चालकों के अनुकूल करें।

मंजूर हुए काम शुरू करने की मांग

प्रधान जितेन्द्र श्योराण ने लंबे समय से मंजूर व राशि आ जाने के बावजूद सेक्टरों व शहर में अन्य स्थानों पर विकास कार्य शुरू न करवाने पर चिंता जताई है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में जब निगम अधिकारियों से मिला था तो उन्होंने पिछले सप्ताह ही काम शुरू करवाने का आश्वासन दिया था लेकिन कहीं पर भी कोई भी कार्य शुरू नहीं हुए हैं। उन्होंने मांग की कि मंजूर हो चुके विकास कार्य शीघ्र शुरू करवाएं। इस दौरान जितेन्द्र श्योराण के साथ विनोद बंसल, संजय खरींटा, शालीन मलिक, साधूराम, संदीप गुप्ता, दिलबाग किरमारा एवं सतीश पूनिया सहित अन्य भी थे।

X
Hisar News - haryana news only 7 seconds traffic light near rajgarh road naka time should be extended shyamrana
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना