ईश्वर भक्ति से दूर होने वाले ही करते हैं आत्महत्या: साेमदेव

Hisar News - अार्य समाज के कार्यक्रम में उपस्थित शहर के गणमान्य लाेग। भास्कर न्यूज| हिसार ईश्वर की उपासना का फल है कि पर्वत...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:51 AM IST
Hisar News - haryana news only those who get away from godly devotion commit suicide samdev
अार्य समाज के कार्यक्रम में उपस्थित शहर के गणमान्य लाेग।

भास्कर न्यूज| हिसार

ईश्वर की उपासना का फल है कि पर्वत जैसी विपत्ति भी आ जाए तो ईश्वर का उपासक विचलित नहीं होता। आज हर प्रकार से सम्पन्न व्यक्ति भी आत्महत्या कर रहा है, उसका कारण है ईश्वर भक्ति से दूर होना। यह बात अाचार्य साेमदेव शास्त्री ने कही।

वह माॅडल टाउन आर्य समाज में हवन यज्ञ के बाद श्रद्धालुओं काे संबंधित कर रहे थे। माॅडल टाउन में वार्षिकोत्सव के तीसरे दिन की शुरुआत हवन से हुई। अरविंद बंसल, मनोज माहेश्वरी, आशीष गोयल व संदीप जैन सप|ीक यजमान के रूप में उपस्थित हुए। शास्त्री ने कहा कि संध्या का अर्थ है संधि बेला में अच्छे प्रकार से ईश्वर का ध्यान करना। भजनोपदेशक पं. नरेश दत्त आर्य ने सुंदर भजन सुनाए। मंच संचालन करते हुए आचार्य सूर्यदेव वेदांशु ने सारी दुनिया झुकती उस इंसान के आगे, जिस आदमी का सिर झुके भगवान के आगे भजन सुनाया।

भजन गायिका कल्याणी आर्या ने भी भजन से अपना कार्यक्रम शुरू किया। इस अवसर पर स्वामी सुचेतनानंद, स्वामी ब्रह्मानंद, जगदीश प्रसाद आर्य, पं. रामजीलाल, गंगादत अहलावत, पवन रावलवासिया, ओमसिंह लाम्बा, वीरेन्द्र आर्य, रामपाल, मदन वासुदेवा, आचार्य राजमल, चौ. दलबीर, ओमप्रकाश, निर्मला देवी, संतोश आर्या, सिम्मी काठपाल, सविता माैजूद थे।

X
Hisar News - haryana news only those who get away from godly devotion commit suicide samdev
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना