पुलिस ने 2 नामजद सहित अन्य के खिलाफ दर्ज किया मामला

Hisar News - शहर के वार्ड 2 में अग्रसेन धर्मशाला के पीछे बने नगर पालिका के अधिकारियों के रिहायशी भवन को बिना अनुमति तोड़े जाने...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:26 AM IST
Barwala News - haryana news police filed case against others including 2 nominations
शहर के वार्ड 2 में अग्रसेन धर्मशाला के पीछे बने नगर पालिका के अधिकारियों के रिहायशी भवन को बिना अनुमति तोड़े जाने के मामले में पुलिस ने शुक्रवार को 2 नामजद सहित अन्य के खिलाफ केस दर्ज किया है। जिन लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया। उनमें टेकराम ठेकेदार, मलबा उठाने वाला सुभाष व अन्य शामिल हैं।

नपा सचिव संदीप कुमार की ओर से पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि वार्ड 2 में जिस नगर पालिका के भवन को तोड़ा गया है उसमें किसी भी उच्च अधिकारी से किसी प्रकार की कोई अनुमति नहीं ली गई है। इसके अलावा जिस भवन को तोड़ा गया है वह भवन अच्छी हालत में था। सचिव ने पत्र में आगे लिखा है कि इसके कारण नगर पालिका को लाखों रुपए का नुकसान हुआ है व नगर पालिका की जमीन को कब्जाने का प्रयास किया गया है। एमई जयवीर सिंह, भवन निरीक्षक संदीप बेनीवाल व जेई धर्मबीर सिंह द्वारा की गई जांच में सामने आया था कि इस भवन को टेकराम ठेकेदार द्वारा तोड़ा गया है व वार्ड 4 के निवासी सुभाष नाम के व्यक्ति द्वारा भवन का मलबा उठाया गया है।

बता दें कि भवन के एक हिस्से में पिछले दो वर्षों से आंगनबाड़ी भी चल रही थी। जब पालिका के इस भवन को तोड़ने का कार्य चल रहा था तो क्षेत्रवासियों ने एकत्रित होकर मौके पर काम को बंद करवा दिया था व पालिका सचिव संदीप कुमार को मामले से अवगत करवा दिया था। बाद में नपा सचिव संदीप कुमार ने मौके पर पहुंचकर अपने स्तर पर क्षेत्रवासियों से पूछताछ की व मामले की रिपोर्ट का जिम्मा विभाग के म्युनिसिपल इंजीनियर व अन्य को दिया था। रिपोर्ट के आधार पर नपा सचिव ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई थी। जांच अधिकारी सब इंस्पेक्टर राज कुमार ने बताया कि पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन आरंभ कर दी है।

X
Barwala News - haryana news police filed case against others including 2 nominations
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना