सिवानी से लूटे ट्रक काे पुलिस ने जुगलान से बरामद किया

Hisar News - सिवानी से रविवार देर रात को बदमाशों द्वारा लूट गए ट्रक काे पुलिस ने हिसार के पास जुगलान मे बरामद किया। लेकिन ट्रक...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 08:31 AM IST
Siwani News - haryana news police seized from sivani police recovered from jugalan
सिवानी से रविवार देर रात को बदमाशों द्वारा लूट गए ट्रक काे पुलिस ने हिसार के पास जुगलान मे बरामद किया। लेकिन ट्रक से 250 क्विंटल सरसों गायब मिली। पुलिस का कहना है कि आरोपियों को भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गौरतलब है कि रविवार देर रात आदमपुर के लिए रवाना हुए इस ट्रक को कार सवार 5 बदमाशों ने रेलवे फाटक के समीप लूट लिया था। ट्रक में लाखों रुपयों के कीमत की 250 क्विंटल सरसों लदी हुई थी। बदमाश ट्रक चालक को भी अगवा कर अपने साथ कार में ले गए थे और उसे रस्सियों से बांधकर श्यामसुख के खेतों में छोड़ कर फरार हो गए थे। जाते समय बदमाश चालक का मोबाइल और उसकी जेब से नकदी भी छीन ले गए थे। सूचना के बाद पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ लूट व अपहरण की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी थी। इस बारे में थाना प्रभारी बलवंत जस्सू ने बताया कि एक ट्रक लावारिस हालात में हिसार जिला के जुगलान में खड़ा हुआ है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर ट्रक को अपने कब्जे में ले लिया और उसे अपने साथ सिवानी ले आई। थाना प्रभारी ने बताया कि ट्रक से सरसों गायब मिली है और जल्द ही आरोपियों का सुराग लगा लिया जाएगा।

गोदाम से 1200 कट्टे ग्वार चोरी

मंडी आदमपुर सिटी | आदमपुर-खारा बरवाला रोड स्थित विजय लक्ष्मी कॉटन मिल से चोर लगभग 1200 कट्टे ग्वार चुरा कर ले गए। मामले की सूचना मिलने पर आदमपुर थाना प्रभारी ओमप्रकाश अन्य कर्मचारियों सहित मौके पर पहुंचे और जानकारी जुटाई। पुलिस को दी शिकायत में आदमपुर अनाज मंडी के व्यापारी विशंबर दयाल ने बताया कि उन्होंने विजयलक्ष्मी कॉटन मिल में गोदाम किराये पर लिया था। गोदाम में करीब 4 महीने पहले मंडी से खरीदे हुए 1712 कट्टे रखकर ताला लगाया हुआ था। मंगलवार को उन्हें सूचना मिली कि गोदाम से खेत के रास्ते में ग्वार बिखरा हुआ है और गेहूं की फसल के बीच में से रास्ता बनाया हुआ है। सूचना मिलने पर जब वे मौके पर पहुंचे तो देखा कि गोदाम के पीछे की दीवार में कुछ ईंटें मिट्टी से लगाई गई थी जबकि पहले पूरी दीवार सिमेंट से बनाई हुई थी। जब उन्होंने गोदाम में आगे से जाकर देखा तो शुरुआत में गोदाम में ग्वार के कट्टे लगे हुए और पीछे से ग्वार से कट्टे कम थे। जांच की तो पाया कि उनके गोदाम से लगभग 1200 कट्टे ग्वार चोरी हो गए। आदमपुर थाना प्रभारी ओमप्रकाश ने बताया कि विशंभर दयाल की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

X
Siwani News - haryana news police seized from sivani police recovered from jugalan
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना