गर्भवती महिला से मारपीट कर घर से निकाला, छह पर मामला दर्ज

Hisar News - अग्रोहा | नजवाना गांव में एक गर्भवती महिला का आरोप है कि पति, सुसर, देवर सहित आधा दर्जन लोगों ने मारपीट कर घायल कर...

Bhaskar News Network

Apr 17, 2019, 07:25 AM IST
Agroha News - haryana news pregnant woman assaulted by woman filed case on six
अग्रोहा | नजवाना गांव में एक गर्भवती महिला का आरोप है कि पति, सुसर, देवर सहित आधा दर्जन लोगों ने मारपीट कर घायल कर दिया और घर से निकाल दिया है। घायल महिला को मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने घायल महिला के बयान पर पति सुसर, देवर, जेठ व ननद के खिलाफ शिकायत दर्ज करके कार्रवाई शुरू कर दी है।

पुलिस को दिये बयान में बास निवासी रीना देवी ने बताया कि करीब डेढ़ वर्ष पूर्व उसकी शादी नजवान निवासी मिंटू पुत्र कृष्ण कुमार के साथ हुई थी। शादी के बाद उसका पति, सुसर, देवर रिम्पी, जेठ सोनू, ननद मंजू उसे तंग करने लगे। पिछले साल भी उसे मारपीट कर घर से निकाल दिया था। जिससे उसका तीन महीने का गर्भ गिर गया था, उस समय पंचायती तौर पर मामले काे सुलझा लिया था और उसे उसका पति ले आया था।

इसके एक महीने बाद फिर उसे तंग करने लगे। अब वह चार महीनें की गर्भवती है और पति,सुसर, जेठ, देवर व ननद ने मारपीट घायल कर घर से निकाल दिया। चिकित्सकों ने बताया कि गर्भवती की हालत गंभीर बनी हुई है। बुधवार को अल्ट्रासाऊड होगा।

X
Agroha News - haryana news pregnant woman assaulted by woman filed case on six
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना