उधार में बेची स्मैक के पैसे लेने आया इनामी तस्कर पकड़ा

Hisar News - बाराबंकी के हाजी पर हांसी, नारनौंद, जींद, नरवाना और हिसार में दर्ज हैं मामले लॉकडाउन में स्मैक की सप्लाई के...

Mar 28, 2020, 07:37 AM IST

बाराबंकी के हाजी पर हांसी, नारनौंद, जींद, नरवाना और हिसार में दर्ज हैं मामले

लॉकडाउन में स्मैक की सप्लाई के पैसे लेने के लिए आए एक इनामी सप्लायर हाजी को सीआईए टीम ने गिरफ्तार कर लिया। हाजी पर हिसार के आईजी ने 5 हजार रुपए का इनाम रखा हुआ था। सीआईए टीम ने उसे गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया। जहां से उसे पांच दिन के पुलिस रिमांड पर भेज दिया गया। सीआईए टीम ने यूपी के बाराबंकी के टिकरा निवासी मोहम्मद शबाब उर्फ हाजी को हांसी से दिल्ली रोड हिसार बाईपास से गिरफ्तार किया है। सीआईए को सूचना मिली थी कि स्मैक तस्कर अपनी बेची हुई स्मैक के पैसे लेने के लिए हांसी इलाका में आया हुआ है। अभी तक वह किसी मामले में गिरफ्तार नहीं हुआ था। इन क्षेत्र में हाजी ही नशे की सप्लाई करवाता था। हाजी पर पुलिस महानिरीक्षक हिसार रेंज ने 5000 का इनाम घोषित किया हुआ था। रिमांड के दौरान पुलिस और भी राज उगलवाने की कोशिश करेगी।

हाजी वर्ष 2016 से यहां पर नशे की सप्लाई कर रहा था। पुलिस ने उसके कई गुर्गे पकड़े। जब भी गुर्गे पकड़ते तो वह हाजी का नाम लेते थे। ऐसे में हाजी पुलिस के लिए सिरदर्द और चुनौती बना हुआ था। खुद पुलिस को भी पता नहीं था कि लॉकडाउन के दौरान वह ऐसे पकड़ा जाएगा। हाजी पर हांसी में चार मामले दर्ज हैं।

यूपी से ट्रेन से आया था, लॉकडाउन में हिसार में फंसा

हाजी कुछ दिन पहले ट्रेन के माध्यम से यूपी से हिसार आया था। हिसार आने के बाद ट्रेन बंद हो गई और फिर लॉकडाउन हो गया। ऐसे में वह हिसार में फंस गया। वह अपने 2-3 साथियों के साथ हिसार आया था। हिसार में एक परिचित के पास रुका हुआ था। शुक्रवार को हिसार से हांसी में दो लाख रुपए की पेमेंट लेने के लिए आया था। दो लाख रुपए की नशे की सप्लाई कुछ दिन पहले की थी। वह उधार में सप्लाई करता रहता था।

2018 में आया था नाम

आईओ राजकुमार ने बताया कि नशे की तस्करी के मामले में वर्ष 2018 पुलिस जिला द्वारा कई गिरफ्तारी की गई थी। जितनी भी गिरफ्तारी की गई है, उनसे यह पता चला है कि स्मैक की सप्लाई के मामले के ज्यादातर तार लखनऊ से ही जुड़े हुए हैं। दो मामलों में पुलिस के समक्ष हाजी का नाम सामने आया था। हाजी द्वारा यहां भारी मात्रा में सप्लाई करवाई जाती है।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना