गांव खोखा से खरड़-अलीपुर तक सड़क होगी चौड़ी

Hisar News - गांव खोखा से खरड़-अलीपुर की सड़क के पुन निर्माण का कार्य शुक्रवार को शुरु हो गया। अब यह मार्ग 12 फुट से बढ़ कर 18 फुट...

Sep 14, 2019, 07:31 AM IST
Barwala News - haryana news road will be widened from village khokha to kharar alipur
गांव खोखा से खरड़-अलीपुर की सड़क के पुन निर्माण का कार्य शुक्रवार को शुरु हो गया। अब यह मार्ग 12 फुट से बढ़ कर 18 फुट चौड़ा हो जाएगा। 5 किलोमीटर लंबाई के इस मार्ग पर करीबन 122.97 लाख रुपयों की लागत आएगी। शुक्रवार सुबह भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनिया ने खोखा से खरड़ अलीपुर को जाने वाली सड़क को चौड़ा करने के कार्य की नारियल फोड़ कर शुरूआत करवाई। विभाग के कार्यकारी अभियंता आनंद कुमार ने बताया कि इस सड़क की कुल लंबाई 5 किलोमीटर है व इस पर 122.97 लाख रुपयों की लागत आएगी। सड़क 8 माह में बनकर तैयार हो जाएगी। भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेंद्र पूनिया ने इस दौरान कहा कि भाजपा सरकार शहर व गांवों में पुरजोर विकास कार्य करवा रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा कार्यकाल में गांवों को आपस में जोड़ने के लिए कई सड़कों का नवनिर्माण करवाया गया है। वहीं अनेक सड़कें ऐसी हैं जिनकी चौड़ाई भी बढ़ाई गई है। सुरेंद्र पूनिया ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी का जनसंपर्क महाअभियान चला हुआ है इसके दौरान गांव खोखा में डोर टू डोर जनसंपर्क किया गया है।

यह अभियान 15 सितंबर तक चलेगा। इस मौके पर मार्केट कमेटी चेयरमैन रणधीर सिंह धीरू, सरपंच धीरेंद्र हुड्डा, नरेश सरपंच अलीपुर, सुनील सरपंच खरड़, सुरेंद्र न्योलिया, अमीर सिंह, सत्यवान नंबरदार, गांधी खोखा, बलवान सिंह, जसबीर, रामफल खोखा आदि मौजूद थे।

X
Barwala News - haryana news road will be widened from village khokha to kharar alipur
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना