ठिठुरती सर्दी में मिलेगी छत, रात में ठहराव के लिए रैन बसेरा शुरू

Hisar News - यात्रियाें को सर्द मौसम में खुले में सोने की जरूरत नहीं है। उन्हें रात्रि ठहराव के लिए कहीं भटकना नहीं होगा। नगर...

Dec 11, 2019, 07:41 AM IST
Hisar News - haryana news roof will be available in cold winter night shelter starts for stay
यात्रियाें को सर्द मौसम में खुले में सोने की जरूरत नहीं है। उन्हें रात्रि ठहराव के लिए कहीं भटकना नहीं होगा। नगर निगम के रैन बसेरे में आकर आराम कर सकते हैं। बस स्टैंड और मुख्य बाजार के नजदीक होने के कारण यात्रियों के लिए रैन बसेरा रात्रि ठहराव के लिए उचित स्थान है। ऐसे में ज्यादा से ज्यादा संख्या में यात्री यहां आकर ठहर सकते हैं। यह बात नगर निगम द्वारा ऋषि नगर के जगजीवन नगर में बनाये गये रैन बसेरे का मंगलवार को उद्घाटन करते हुए मेयर गौतम सरदाना ने कही। निगम के आलाधिकारियों के साथ साथ विभिन्न वार्डों के पार्षद भी मौजूद रहे। मेयर गौतम सरदाना ने नये बने रैन बसेरे के सभी कमरों, किचन व बाथरूम का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं के बारे में विस्तार से जानकारी ली।

मेयर गौतम सरदाना ने रैन बसेरे के साथ बन रहे कम्युनिटी सेंटर का निरीक्षण किया। उन्होंने कम्युनिटी सेंटर में लोगों की मांगों के अनुरूप कुछ बदलाव करने के लिए अधिकारियों को आदेश दिये। वहीं लोगों की मांग पर कम्युनिटी सेंटर के साथ लगते पार्क में जिम लगाने के अधिकारियों को निर्देश दिये। इसके अलावा क्षेत्रवासियों को पार्क समिति बनाकर पार्क को गोद लेने की अपील की, जिससे पार्क की रख रखाव सही तरह से हो जाए। इस अवसर पर पार्षद कविता केडिया, भूप सिंह रोहिला, मनोहर लाल, एसई रामजीलाल, एक्सईएन एचके शर्मा, एक्सईएन संदीप कुमार, ईओ हरदीप सिंह, एमई संदीप कुमार, सीपीओ संदीप कुमार, जेई अंकुर शामिल रहे।

जगजीवन नगर में रैन बसेरे के शुभारंभ के बाद निरीक्षण करते मेयर गाैतम सरदाना।

X
Hisar News - haryana news roof will be available in cold winter night shelter starts for stay
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना