ढाणी में सो रहे किसान की हत्या के बाद 2 भैंस और 1 कटड़ी लूटकर बदमाश फरार

3 वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
भास्कर न्यूज | बरवाला/हिसार

बरवाला के दौलतपुर मार्ग स्थित खेत में बनी ढाणी में शनिवार देर रात चोराें ने 44 वर्षीय किसान नरेश सैनी के मुंह पर तेजधार हथियार से वार कर हत्या कर डाली। अाराेपी वहां से 2 भैंस और 1 कटड़ी चुराकर ले गए। इस वारदात का रविवार सुबह 7 बजे पता चला, जब खेत मालिक के मुनीम ने मौके पर जाकर देखा। उसने तुरंत पुलिस और मृतक के भाई को सूचना देकर बुलाया।

डीएसपी संजय बिश्नोई, थाना प्रभारी संदीप कुमार, पुराना बस अड्डा चौकी इंचार्ज इंदर बिश्नोई, सीन ऑफ क्राइम की टीम ने पहुंचकर जांच की। इस वारदात से गुस्साए परिजनों और ग्रामीणों ने शव उठाने से इनकार कर दिया। उन्होंने हत्यारोपियों को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस अफसरों ने आश्वासन दिया कि आरोपियों की धरपकड़ में टीमें जुटी हैं। उन्हें शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा। काफी समझाने के बाद परिजन मानें और सिविल अस्पताल में शव का पोस्टमार्टम करवाकर बरवाला ले जाकर अंतिम संस्कार कर दिया। पुलिस ने मामले में चोरी के लिए सेंधमारी करके हत्या करने पर धारा 460 के तहत एफआईआर दर्ज की है।

नरेश सैनी

िसर्फ वही नकारात्मक खबरें, जो आपको जानना जरूरी हंै

घटनास्थल पर कार्रवाई करती पुलिस और उपस्थित लोग।

मूलत: बरवाला शहर के रहने वाले हैं। दौलतपुर रोड पर नहर के साथ-साथ अश्वनी जावा के खेत हैं, जिसका कुछ हिस्सा भाई नरेश सैनी ने खेती के लिए ले रखा था। वहीं पर बनी ढाणी में रहता था और 2 भैंस व एक कटड़ी भी रखे थे। शनिवार देर रात को खुले आसमान तले चारपाई पर सो रहा था। मवेशी चोरों ने आकर उसके मुंह पर तेजधार हथियार से हमला कर मौत के घाट उतार दिया, जिसके बाद वहां बंधी भैंसें व कटड़ी चुराकर फरार हो गए थे। रविवार सुबह खेत मालिक के मुनीम शीशपाल ने वारदात की जानकारी दी। पशु चुराने आए चोरों ने भाई की हत्या कर डाली। नरेश सैनी शादीशुदा था। उसकी सात संतानें हैं।

-जैसा कि मृतक नरेश के भाई जयभगवान ने बताया।

खबरें और भी हैं...