• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • Hisar News haryana news rural sports fair in khedad maniram in the race of the elderly mahajanan winner in kabaddi

खेदड़ में ग्रामीण खेल मेला: बुजुर्गों की दौड़ में मनीराम, कबड्डी में खासा महाजनान विनर

Hisar News - खेदड़ में ग्रामीण खेल मेले का आयोजन किया गया। जिसमें महिलाओं ने अपना दमखम दिखाया। ग्रामीण प्रतिभाओं को मंच...

Jan 16, 2020, 07:50 AM IST
Hisar News - haryana news rural sports fair in khedad maniram in the race of the elderly mahajanan winner in kabaddi
खेदड़ में ग्रामीण खेल मेले का आयोजन किया गया। जिसमें महिलाओं ने अपना दमखम दिखाया। ग्रामीण प्रतिभाओं को मंच प्रदान करने के मकसद से आयोजित इस प्रतियोगिता में बुजुर्गों की दौड़ करवाई गई। जिसमें हसनगढ़ के मनीराम ने पहला तो गुराना के टेकराम ने दूसरा स्थान प्राप्त किया।

नेशनल सर्कल कबड्डी में खासा महाजनान की लड़कियों ने बाजी मारी जबकि खेदड़ दूसरे स्थान पर रही। खेल मेले का शुभारंभ राह क्लब गुरुग्राम के अध्यक्ष विनोद सुमरा ने किया। मुख्यअतिथि के तौर पर राह ग्रुप फाउंडेशन के चेयरमैन व केश कलां एवं कौशल विकास बोर्ड के निदेशक नरेश सेलपाड़ मौजूद रहे। खेल मेले की अध्यक्षता ऋम्बेश्वर गिरी महाराज ने की। राह क्लब बरवाला के अध्यक्ष सुभाष सहारण खेदड़ व सत्यवान नंबरदार ने बताया कि इस खेल मेले में आठ गांवों की टीमों ने हिस्सा लिया। ऋम्बेश्वर गिरी महाराज की अगवाई में खेल मैदान में हवन का आयोजन भी किया गया। इस खेल मेले में महिला दौड़ विशेष आकर्षण को केंद्र रही। जिसमें बुजुर्ग महिला दौड़ में सुदेश ने पहला तो बाला देवी ने दूसरा स्थान प्राप्त किया। कुश्ती के अलग-अलग भार वर्ग में अजय, सचिन, राद्यव व प्रतीक ने पहला स्थान प्राप्त किया। इसी प्रकार मटका दौड़, 100 मीटर दौड़, साधारण दौड़, बोरी रेस, नीबू रेस, रस्साकस्सी, धीमी साईकिल रेस, कुश्ती, नेशनल कबड्डी व दूसरे प्रकार के खेल मुकाबलों की महिला प्रतिभागियों को शॉल व स्मृति चिन्ह भेंट किया गया। इस दौरान समाजसेवी अनिल सहारण ने खिलाडिय़ों को नकद ईनाम देकर भी पुरस्कृत किया। इस मौके पर अनिल सहारण, संदीप, धर्मबीर, कृष्ण बूरा, सतीश कुमार, सुदेश चहल पूनिया, सत्यवान, प्रवीन शर्मा मौजूद थे।

X
Hisar News - haryana news rural sports fair in khedad maniram in the race of the elderly mahajanan winner in kabaddi
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना