पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

डाउनलोड करें

सेक्टर 13 व अर्बन एस्टेट में सीवरेज व्यवस्था ठप

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक

हिसार शहर के सेक्टरों की सीवरेज व्यवस्था ठप्प हो चुकी है। सीवरेज समस्या को लेकर सेक्टर 13, अर्बन स्टेट व अन्य कई सेक्टरों की हालात गंभीर बनी हुई है। सीवरेज का गंदा पानी सेक्टरों पर बहने से सेक्टरवासियों का धर से निकलना मुश्किल हो गया है।

शनिवार को सेक्टरवासियों के आग्रह पर पार्षद अमित ग्रोवर ने जाकर मौके का जायजा लिया। उन्होंने कहा कि वे लगातार हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के एक्सीइन से सम्पर्क कर रहे है इसके अलावा 2 बार हुडा कार्यालय में जेई से मिल चुके है ।उनके कहने पर कर्मचारी आते है पर समाधान नही हो रहा है। पार्षद ने बताया कि सेक्टर-13 और अर्बन एस्टेट सहित कुछ क्षेत्र पुराने बसे हुए है जिसमे ये समस्या बनी हुई है। सेक्टर -13 और अर्बन स्टेट सहित इन क्षेत्रों में नए सिरे से कुछ स्थानों पर बड़ी पाइप लाइन बिछाने और पूरे सेक्टर में सुपर शक्कर मशीन द्वारा सफाई करवाने से ही समाधान हो पायेगा।

पार्षद ने कहा कि वे पिछले लंबे समय से इन सेक्टरों के मेनहोल की सफाई की मांग उठा रहे थे। उसके बाद हुड्डा द्वारा ट्रैक्टर में लगी मशीन के द्वारा सफाई शुरू की गई थी लेकिन उससे कोई लाभ नही हुआ क्योंकि उस मशीन के द्वारा सीवरेज के गाद निकल नही रही है।

पार्षद अमित ग्रोवर ने सेक्टर -13 ,अर्बन एस्टेट व सेक्टर -14 सहित किसी भी सेक्टर में जहां सीवरेज व्यवस्था ठप्प है वहाँ सुपर शक्कर मशीन से सफाई करवाने की मांग की है।

खबरें और भी हैं...