हरियाणा / हुड्डा भाजपा के लिए कोई चुनौती नहीं, हम चाहते हैं, विरोधी थोड़े मजबूत हों: अनिल जैन



हरियाणा प्रभारी डॉ. अनिल जैन। हरियाणा प्रभारी डॉ. अनिल जैन।
X
हरियाणा प्रभारी डॉ. अनिल जैन।हरियाणा प्रभारी डॉ. अनिल जैन।

  • सिरसा पहुंचे भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री व हरियाणा प्रभारी अनिल जैन ने कांंग्रेस पर कसा तंज
  • कहा- विरोधी थोड़े बहुत तो मजबूत होंगे तो चुनाव लड़ने का हमें मजा आएगा

Dainik Bhaskar

Aug 23, 2019, 06:55 PM IST

सिरसा. भाजपा के राष्ट्रीय महामंत्री और हरियाणा प्रभारी अनिल जैन ने पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा पर तंज कसते हुए कहा कि हुड्डा भाजपा के लिए कोई चुनौती नहीं है। उन्होंने तो चुनौती सोनिया गांधी, राहुल गांधी, अशोक तंवर को दी होगी। हम चाहते हैं की हमारे विरोधी थोड़े बहुत तो मजबूत हो। ताकि चुनाव में लड़ने का हमें मजा आए। 

 

जैन ने कहा कि दूसरी पार्टियों से भाजपा में शामिल हो रहे लोगों को किसी शर्त पर शामिल नहीं किया गया, न किसी को ये कहा है कि उनको टिकट दी जाएगी। उन्होंने कहा कि हम सीट-टू-सीट विवेचना कर रहे हैं। चुनाव में जीतने वाले उम्मीदवार को ही पार्टी टिकट देगी। चाहे वो कोई नया हो या पुराना हो। 

 

उन्होंने कहा की हरियाणा में भाजपा के पक्ष में अच्छा माहौल है। शिरोमणि अकाली दल के साथ हरियाणा में सीटों के सवाल पर अनिल जैन ने कहा की अकाली दल हमारा साथी है, कही गठबंधन हो न हो वो हमारे साथ रहते हैं। उन्होंने कहा की भाजपा को प्रदेश में किसी के साथ गठबंधन करने की जरुरत नहीं है। 

 

पी. चिदंबरम के सबंध में सवाल पर अनिल जैन ने कहा की ये सारा देश जनता है की ये कार्रवाई सरकार ने नहीं की। ये कार्रवाई सीबीआई ने की है। भ्रष्टाचार के आरोप में की है, कांग्रेसी भ्रष्टाचार को बचाने के लिए एक जुट हो रहे हैं, ये देश की जनता देख रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना