घरेलू कलह / पति ने पत्नी के सिर में कुल्हाड़ी मारी, फिर घर के पीछे फंदा लगाकर किया सुसाइड



शिवकरण अपनी पत्नी सुखप्रीत के साथ। (फाइल) शिवकरण अपनी पत्नी सुखप्रीत के साथ। (फाइल)
X
शिवकरण अपनी पत्नी सुखप्रीत के साथ। (फाइल)शिवकरण अपनी पत्नी सुखप्रीत के साथ। (फाइल)

  • सिरसा के केवल गांव की घटना, महिला की हालत गंभीर, अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती

Dainik Bhaskar

Jun 30, 2019, 03:43 PM IST

कालांवाली (सिरसा). हरियाणा के सिरसा स्थित केवल गांव में पति ने घरेलू झगड़े के चलते पत्नी के सिर में कुल्हाड़ी से वार किया। इसके बाद में खुद फांसी लगा सुसाइड कर लिया। पत्नी की हालत गंभीर है। उसे पहले सिरसा अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां हालत गंभीर होने की वजह से अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

 

जानकारी के मुताबिक, शिवकरण (32) और उसकी पत्नी सुखप्रीत (30) का अक्सर घरेलू झगड़ा हुआ करता था। शिवकरण के भाई बालकरण ने बताया कि उसके भाई और भाभी दोनों मजदूरी करते थे। उसका भाई शिवकरण नहीं चाहता था कि सुखप्रीत मजदूरी करे। दोनों के दो बेटे हैं। शिवकरण कहा करता था कि सुखप्रीत उनकी देखभाल करे। 
 

लेकिन सुखप्रीत उसकी बात नहीं मानती थी। इस वजह से दोनों के बीच झगड़ा होता था। कुछ दिन पहले झगड़े की वजह से पंचायत भी हुई थी। इस पंचायत में दोनों का समझौता भी हो गया था। इसके बावजूद भी रविवार अलसुबह दोनों में झगड़ा हुआ। 
 

झगड़े के बाद शिवकरण ने अपनी पत्नी सुखप्रीत के सिर में कुल्हाड़ी से वार कर दिया और खुद घर के पीछे जाकर पेड़ पर फांसी लगा ली। उसकी मौत हो गई, जबकि सुखप्रीत की हालत गंभीर है। एसएचओ रोहताश का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शिवकरण के भाई बालकरण के बयान पर कार्रवाई की जा रही है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना