पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पति ने पहले पत्नी के सिर में कुल्हाड़ी मारी, फिर घर के पीछे फंदा लगाकर किया सुसाइड

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शिवकरण अपनी पत्नी सुखप्रीत के साथ। (फाइल)
  • सिरसा के केवल गांव की घटना, महिला की हालत गंभीर, अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में भर्ती
Advertisement
Advertisement

कालांवाली (सिरसा). हरियाणा के सिरसा स्थित केवल गांव में पति ने घरेलू झगड़े के चलते पत्नी के सिर में कुल्हाड़ी से वार किया। इसके बाद में खुद फांसी लगा सुसाइड कर लिया। पत्नी की हालत गंभीर है। उसे पहले सिरसा अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां हालत गंभीर होने की वजह से अग्रोहा मेडिकल कॉलेज में रेफर किया गया। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है।

 

जानकारी के मुताबिक, शिवकरण (32) और उसकी पत्नी सुखप्रीत (30) का अक्सर घरेलू झगड़ा हुआ करता था। शिवकरण के भाई बालकरण ने बताया कि उसके भाई और भाभी दोनों मजदूरी करते थे। उसका भाई शिवकरण नहीं चाहता था कि सुखप्रीत मजदूरी करे। दोनों के दो बेटे हैं। शिवकरण कहा करता था कि सुखप्रीत उनकी देखभाल करे। 
 

लेकिन सुखप्रीत उसकी बात नहीं मानती थी। इस वजह से दोनों के बीच झगड़ा होता था। कुछ दिन पहले झगड़े की वजह से पंचायत भी हुई थी। इस पंचायत में दोनों का समझौता भी हो गया था। इसके बावजूद भी रविवार अलसुबह दोनों में झगड़ा हुआ। 
 

झगड़े के बाद शिवकरण ने अपनी पत्नी सुखप्रीत के सिर में कुल्हाड़ी से वार कर दिया और खुद घर के पीछे जाकर पेड़ पर फांसी लगा ली। उसकी मौत हो गई, जबकि सुखप्रीत की हालत गंभीर है। एसएचओ रोहताश का कहना है कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। शिवकरण के भाई बालकरण के बयान पर कार्रवाई की जा रही है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement