पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

स्कूल से घर जा रहे 2 छात्रों की बाइक बिजली के पोल से टकराई, करंट लगने से 1 की मौत 1 गंभीर

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
करंट लगने के बाद पानी के अंदर पड़े दोनों छात्र।
  • सिरसा के सूरजगढ़िया चौक की घटना, सुबह 5 बजे से दोपहर 12 बजे तक हुई बारिश के कारण चारों तरफ भरा था पानी
Advertisement
Advertisement

सिरसा. हरियाणा के सिरसा में जलभराव के कारण बड़ा हादसा हो गया। यहां के सूरजगढ़िया चौक में जलभराव में एक बाइक स्ट्रीट लाइट के पोल से टकरा गई। करंट से बाइक सवार एक छात्र की मौत हो गई जबकि दूसरे की हालत गंभीर है। सिरसा में गुरुवार को सुबह 5 बजे से दोपहर तक रुक-रुककर बारिश हुई। इस वजह से सूरतगढ़िया चौक पर करीब 2 से 3 फीट तक पानी भर गया। नतार गांव के रहने वाले रोहित पुत्र प्रेमचंद व पवन पुत्र पूर्णचंद सिरसा सरकारी स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर लौट रहे थे। वे दोनों यहां 10वीं कक्षा के छात्र रहे हैं। 

 

 

घर लौटते वक्त उनकी बाइक सूरतगढ़िया चौक में बंद हो गई। इस वजह से वे पैदल धक्का मारकर उसे लेकर जा रहे थे। इसी दौरान बाइक स्ट्रीट लाइट के पोल से टकरा गई। पोल में करंट होने की वजह से दोनों उससे चिपक गए। इससे रोहित की मौके पर मौत हो गई, जबकि पवन गंभीर रुप से घायल है। 
 

आसपास के लोगों ने देखा तो बिजली लाइन काटी
आसपास के लोगों ने जब छात्रों को करंट की चपेट में आते देखा तो आनन-फानन में बिजली लाइन काटी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में लेकर गए। लेकिन रोहित की तब तक मौत हो चुकी थी। एक युवक ने इस पूरी घटना का वीडियो भी बनाया है। 
 

सोनीपत में कुछ दिन पहले एक बच्चे को भी लगा था पोल से करंट
कुछ दिन पहले सोनीपत के गन्नौर कस्बे में एक बिजली के पोल के पास खेल रहे बच्चे को करंट लगा था। पोल में करंट होने की वजह से बच्चा उसी से चिपक गया था। उसकी चीख सुनकर दौड़े लोगों ने बच्चे को जैसे-तैसे बचाया था। उस पोल में भी बारिश की वजह से करंट आया हुआ था।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement