क्राइम / सिरसा पुलिस ने पकड़ी 22 लाख रुपये की 218 ग्राम हेरोइन, तीन आरोपी गिरफ्तार

पुलिस गिरफ्त में आरोपी। पुलिस गिरफ्त में आरोपी।
X
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

  • नशा तस्करों के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत की गई कार्रवाई

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 03:25 PM IST

सिरसा। सिरसा पुलिस ने नशा तस्करी के खिलाफ चलाए जा रहे विशेष अभियान के तहत दो अलग-अलग जगह तीन युवकों से करीब 22 लाख रुपये की 218 ग्राम हेरोइन बरामद की है। पकड़े गए आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। 

पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि सिरसा पुलिस टीम सोमवार रात गस्त पर थी। डिंग मंडी क्षेत्र के पास सामने से आ रहा एक मोटरसाइकिल सवार पुलिस पार्टी को देखकर वापिस मुड़कर भागने की कोशिश करने लगा। पुलिस ने शक के आधार पर उसे पकड़ लिया और उसकी तलाशी ली गई। तलाशी लेने पर उसके पास से 200 ग्राम हेरोइन मिली। पकड़े गए युवक की पहचान सुखबीर पुत्र भगवानदास वासी खाबड़ा कलां के रुप में हुई है।

वहीं एक अन्य घटना में सीआईए स्टॉफ सिरसा पुलिस ने गस्त के दौरान खन्ना कॉलोनी सिरसा क्षेत्र से दो युवकों को 18 ग्राम हेरोइन के साथ काबू किया है। पकड़े गए युवकों की पहचान विकास उर्फ विक्की पुत्र राजकुमार वासी झंडा खुर्द पंजाब व सुनील उर्फ मन्नू पुत्र रामस्वरुप वासी गोरीवाला के रुप में हुई है।
पकड़े गए युवकों के खिलाफ थाना सिविल लाइन सिरसा में मादक पदार्थ अधिनियम के तहत अभियोग दर्ज कर लिया है। आरोपियों को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लिया जाएगा। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना