क्राइम / छात्रा से फोन पर अश्लील बातें करता था टीचर, ऑडियो वायरल होने के बाद डीसी ने दिए जांच के आदेश, केस दर्ज



haryana news sirsa school student write letter to DC against a teacher on molestation
X
haryana news sirsa school student write letter to DC against a teacher on molestation

  • छात्रा ने प्रिंसिपल को पत्र लिख कर की थी टीचर की शिकायत
     

Dainik Bhaskar

Aug 06, 2019, 11:30 AM IST

कालांवाली (सिरसा)। शहर के राजकीय विद्यालय की एक छात्रा के साथ उसका टीचर फोन पर अश्लील बातें करता था। परेशान छात्रा ने प्रिंसिपल को पत्र भेजकर टीचर की शिकायत कर दी। सोशल मीडिया के माध्यम से मामला डीसी के संज्ञान में आया तो डीसी न तुरंत जांच के आदेश दिए। डीसी के आदेश पर सोमवार को जिला शिक्षा अधिकारी और एसडीएम के नेतृत्व में टीम ने स्कूल में दस्तक दी और जांच की।

 

सोमवार को जिला शिक्षा अधिकारी और एसडीएम के नेतृत्व में टीम स्कूल में पहुंची। इस दौरान उन्होंने स्कूल प्रिंसिपल, स्कूल स्टॉफ सदस्यों, स्कूल की कक्षा नौंवी से बाहरवीं तक की छात्राओं के अलावा शहरवासियों के बयान दर्ज किए। पुलिस प्रवक्ता सुरजीत ने बताया स्कूल के मुख्य अध्यापक की शिकायत पर आरोपी टीचर पर केस दर्ज कर लिया है।

 

यह लिखा है प्रिंसिपल को दिए शिकायत पत्र में
नमस्कार सर। प्रणाम सर.....सर मैं आपके विद्यालय की ही एक छात्रा हूं। मेरी पढ़ाई करने की बहुत इच्छा है। लेकिन सर इसी स्कूल में सर प्रवीण मेरे साथ अश्लील हरकत करते है और अश्लील बातें करते है। मेरे फोन पर मुझे फोन करके अश्लील फोटो और अश्लील ऑडियो मांगते है। मेरा विद्यालय में आना मुश्किल कर दिया है। मैं इनको कई बार मना कर चुकी हूं कि मेरे साथ ऐसी बातें न करे। सर मैं बहुत लाचार हो चुकी हूं और मैं अपने मां-बाप को भी नहीं बता सकती। मुझे स्कूल से हटा लेगें। मैंने शिकायत पेटी में भी सर प्रवीण की शिकायत लिखकर डाली। लेकिन आप तक नहीं पहुंची। सर इन्होंने मुझे जान से मारने की भी धमकी दी है और कहा कि किसी को बताने पर स्कूल से नाम काट दिया जाएगा। मैंने अपने साथी के हाथ ऑडियो भी भेजी है और इस पत्र के द्वारा मैं लिखित रूप में शिकायत भेज रही हूं। आपसे अनुरोध है कि मुझे इंसाफ दिलाये। मुझे इंसाफ चाहिए। सर मैं प्रवीण सर से बहुत परेशान हूं। सर मैं आत्म हत्या भी कर लूंगी। कृपा सर मुझे इंसाफ दिलाओ। - आपके स्कूल की पीडि़त छात्रा

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना