क्राइम / पारिवारिक झगड़े के चलते बेटी को लेने पहुंचा था पिता, परेशान बेटी ने खाया जहर, मौत



haryana news Sirsa woman dead due to eat poison FIR against husband
X
haryana news Sirsa woman dead due to eat poison FIR against husband

  • सिरसा के रामनगरिया की घटना, हिसार अस्पताल में इलाज के दौरान हुई मौत
     

Dainik Bhaskar

Jun 20, 2019, 02:37 PM IST

हिसार। पारिवारिक झगड़े के चलते एक विवाहिता ने जहर खाकर जान दे दी। घटना सिरसा के रामनगरिया की है। जहां पारिवारिक झगड़े में महिला ने जहर खा लिया। इस दौरान उसके पिता ससुराल लेने के लिए गए हुए थे। महिला को सिरसा व हिसार अस्पताल में भर्ती करवाया गया लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पुलिस ने पिता की शिकायत पर मृतका के पति और सास पर मामला दर्ज कर लिया है। 
 

हिसार के मनफूल नगर के रहने वाले शिकायतकर्ता वेदप्रकाश ने बताया कि 2005 में उन्होंने अपनी बेटी पूनम की शादी सिरसा के रामनगरिया वासी सुभाष से की थी। दोनों के 2 बच्चे भी हैं। लेकिन पिछले काफी समय से उसकी बेटी के साथ झगड़ा होता था। करीब 10 से 15 बार झगड़े के चलते पंचायत भी हो चुकी थी।
 

बुधवार को उसकी बेटी ने उसके पास फोन किया और कहा कि वह उसे आकर ले जाए। उसे ससुरालवालों ने परेशान कर रखा है। वेदप्रकाश बेटी को लेने के लिए सिरसा पहुंच गए। इस दौरान फिर से पति और सास ने झगड़ा शुरू कर दिया। वह बेटी को समझाकर कमरे से बाहर आ गए। तभी उसकी बेटी ने जहर खा लिया और बाहर आकर उल्टियां करने लगी। 
 

आनन-फानन में वे अस्पताल लेकर पहुंचे। जहां से उसे हिसार रेफर कर दिया गया। हिसार इलाज के दौरान बुधवार और गुरुवार की दरमियानी रात 12 बजे डॉक्टरों ने पूनम को मृत घोषित कर दिया। पूनम का शव गुरुवार को पोस्टमॉर्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया गया है। वेद प्रकाश की शिकायत पर पुलिस ने मृतका के पति सुभाष व सास पर आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना