हादसे में घायल एसआई की पुत्रवधू ने तोड़ा दम

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:46 AM IST

Hisar News - सदर थाना पुलिस ने बांडाहेड़ी में रहने वाले हांसी में तैनात एसआई कुलदीप सिंह की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के...

Hisar News - haryana news sister in law killed by accident
सदर थाना पुलिस ने बांडाहेड़ी में रहने वाले हांसी में तैनात एसआई कुलदीप सिंह की शिकायत पर अज्ञात वाहन चालक के विरुद्ध केस दर्ज किया है। पुलिस को एसआई कुलदीप सिंह ने बताया कि मेरा बेटा मंजीत अपनी प|ी शर्मिला उर्फ सोनू के साथ बाइक पर सवार होकर बांडाहेड़ी से सिवानी जा रहे थे। गंगवा बाइपास पुल के पास पहुंचे तो एक अज्ञात वाहन चालक ने उन्हें टक्कर मार दी। बाइक सवार बेटा व पुत्रवधू गंभीर रूप से घायल हो गए थे। उन्हें उपचार के लिए निजी अस्पताल में दाखिल करवाया था। शुक्रवार को दुर्घटना में लगी चोटों के कारण पुत्रवधु शर्मिला उर्फ सोनू की मौत हो गई, जबकि बेटे मंजीत की हालत गंभीर बनी हुई है।

बालसमंद नहर में डूबने से महिला की मौत

हिसार। बालसमंद नहर में डूबने से रिटायर्ड फौजी की प|ी की मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर सिविल अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है।

पुलिस के अनुसार कैंट के समीप हनुमान काॅलोनी में रिटायर्ड फौजी उदयवीर रहता है। उसकी 35 वर्षीय प|ी मीना है जोकि मानसिक रूप से बीमार थी। उसका इलाज भी चल रहा था। गुरुवार को किसी को बिना बताए घर से निकल गई थी। वह काफी देर तक नहीं लौटी तो परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की मगर वह नहीं मिली। शुक्रवार को बालसमंद नहर में उसका शव बरामद हुआ। ऐसे में उसकी पहचान का प्रयास किया तो पता चला कि रिटायर्ड फौजी की प|ी है। पति के बयान पर इत्फाकिया कार्रवाई की है।

X
Hisar News - haryana news sister in law killed by accident
COMMENT