दुकानदारों और रेहड़ी संचालकों के साथ थाना प्रभारी ने की बैठक

Hisar News - शहर के मुख्यमार्ग पर नए व पुराने बस अड्डे पर अतिक्रमण के कारण लग रहे हर रोज के जाम से निजात दिलवाने को लेकर...

Feb 15, 2020, 07:26 AM IST
Barwala News - haryana news station in charge meeting with shopkeepers and street operators

शहर के मुख्यमार्ग पर नए व पुराने बस अड्डे पर अतिक्रमण के कारण लग रहे हर रोज के जाम से निजात दिलवाने को लेकर शुक्रवार को थाना प्रभारी कुलदीप सिंह ने दुकानदारों व रेहड़ी संचालकों की एक बैठक ली।

इस दौरान थाना प्रभारी ने दुकानदारों से कहा कि वे अपनी दुकानों के आगे अतिरिक्त सामान न रखें व रेहड़ी संचालकों से कहा कि सड़क पर रेहड़ी खड़ी करने से यातायात व्यवस्था प्रभावित होती है। हर समय जाम की समस्या बनी रहती है। यहां से गुजरने वाली एंबुलेंस व अग्रिशमन वाहन और अन्य वाहन चालकों को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। ऐसे में यदि सड़क किनारे अतिक्रमण रहता है तो सड़क संकरी हो जाती है। रेहड़ी संचालक अपनी रेहडिय़ों को सड़क से दूर लगाते हैं तो इस समस्या से निजात मिल सकती है व आए दिन होने वाले हादसों में कमी लाई जा सकती है। एसएचओ कुलदीप सिंह ने रेहड़ी संचालकों को रेहडिय़ां सड़क किनारे न लगाकर सड़क से पीछे लगाने के निर्देश दिए। थाना प्रभारी ने कहा कि यदि रेहड़ी संचालक ऐसा नहीं करेंगे तो उनके खिलाफ कानूनी कार्यवाही अमल में लाई जाएगी।

शहर के रेहड़ी संचालकों से बातचीत करते थाना प्रभारी कुलदीप सिंह।

X
Barwala News - haryana news station in charge meeting with shopkeepers and street operators

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना