• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • Hisar News haryana news student found slippers paint and t shirt near satrod canal did not find clues for 20 km

सातरोड नहर के पास छात्र की मिली चप्पल, पेंट और टी-शर्ट, 20 किमी तक तलाश में नहीं लगा सुराग

Hisar News - सातरोड नहर से करीब एक किलोमीटर दूर छठी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की चप्पल, पेंट और टी-शर्ट मिली है। परिजनों को...

Bhaskar News Network

Sep 14, 2019, 07:55 AM IST
Hisar News - haryana news student found slippers paint and t shirt near satrod canal did not find clues for 20 km
सातरोड नहर से करीब एक किलोमीटर दूर छठी कक्षा में पढ़ने वाले छात्र की चप्पल, पेंट और टी-शर्ट मिली है। परिजनों को अंदेशा है कि नहर में डूब गया है। करीब 20 किलोमीटर एरिया तक नहर में उसकी तलाश की गई लेकिन कोई सुराग नहीं लगा। इस संबंध में पुलिस को सूचना देकर लापता छात्र को तलाशने की गुहार लगाई है। पुलिस को बड़ी सातरोड वासी संजय कुमार ने बताया कि उसका 14 साल का बेटा सन्नी है, जोकि छठी कक्षा में पढ़ता है। वह गुरुवार शाम चार बजे घर से साइकिल लेकर निकला था, लेकिन वापस नहीं लौटा।

ऐसे में गणेश विसर्जन के लिए सैकड़ों लोग सातरोड नहर के पास इकट्ठे हुए थे। तब लगा कि शायद सन्नी वहां चला गया होगा। ऐसे में नहर के पास उसकी तलाश की। करीब एक किलोमीटर दूर नहर किनारे सन्नी की चप्पल, टी-शर्ट, पेंट और साइकिल बरामद हुई, लेकिन उसका कुछ अता-पता नहीं चला।

संजय कुमार ने बताया कि वहीं पर और भी चप्पल मिली हैं, जोकि किसी उम्र के व्यक्ति की हैं। ऐसे में अंदेशा है कि या तो सन्नी नहर में डूब गया है या फिर कोई उसे अपने साथ बहल-फुसलाकर ले गया है। पुलिस का सहयोग लेकर करीब 20 किलोमीटर दूर तक नहर में उसे तलाश किया लेकिन वह नहीं मिला। उसके साथ पढ़ने वाले और आस पड़ोस के बच्चों से पूछताछ की मगर कोई कुछ नहीं बता रहा है।

X
Hisar News - haryana news student found slippers paint and t shirt near satrod canal did not find clues for 20 km
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना