वोटिंग के बाद ऐसे बीता प्रत्याशियों का दिन...

Hisar News - हांसी| चुनाव के बाद भी प्रत्याशी अपने-अपने चुनावी गणित को लेकर उलझे रहे। चुनाव प्रचार की थकान के बाद भी लगभग सभी...

Oct 23, 2019, 07:41 AM IST
हांसी| चुनाव के बाद भी प्रत्याशी अपने-अपने चुनावी गणित को लेकर उलझे रहे। चुनाव प्रचार की थकान के बाद भी लगभग सभी प्रत्याशियों ने ज्यादातर समय अपने समर्थकों के साथ ही गुजारा। वहीं प्रत्याशियों ने अपने परिवार को भी कुछ समय दिया। भाजपा, कांग्रेस, जजपा के चुनावी कार्यालय खुले रहे। कार्यकर्ता पार्टी और चुनावी गणित में व्यस्त दिखे। इनेलो का कार्यालय मतदान होते ही बंद हो गया इनेलो ने अपना कार्यालय अंबेडकर चौक पर एक पुराने पेट्रोल पंप पर चुनावी कार्यालय था। यहां से टेंट का सामान उतार लिया गया। पार्टी संबंधित कुछ नहीं मिला। कांग्रेस का चुनावी कार्यालय खुला रहा। लेकिन यहां कार्यकर्ताओं की ज्यादा हलचल देखने को नहीं मिली।

विनोद भयाना : सुबह उठते ही नामजप किया, दोपहर में ली 2 घंटे की नींद

मतदान होते ही घर पर समर्थकों का आना-जाना लगा रहा। सुबह फिर समर्थक घर पर जुटे रहे। गांवों से भी काफी संख्या में लोग मिलने आए। पोलिंग एजेंटों से मतदान के रुझान की जानकारी ली। सुबह उठे पहले नामजप किया। फिर काली देवी मंदिर गए। दोपहर को दो घंटे की नींद भी ली। परिवार के साथ बैठकर खाना खाया।

डाॅ. कमल गुप्ता : परिवार के साथ खाया खाना

मतदान के अगले दिन चुनावी गणित में उलझे रहे उम्मीदवार किसी ने बांटे लड्‌डू तो किसी ने सालासर धाम पर टेका मत्था

हिसार से लगातार दूसरी बार भाजपा की टिकट पर चुनाव लड़ने वाले डाॅ. कमल गुप्ता ने चुनाव के बाद अाज मंगलवार काे पूरा दिन परिवार के साथ बिताया। दाेपहर काे अपने अावास पर डाॅ. गुप्ता प|ी डाॅ. प्रतिमा गुप्ता, मां, बड़े भार्इ अाैर परिवार के अन्य सदस्याें के साथ खाना खाकर साेने चले गए।

राहुल मक्कड़ : 12 बजे तक घर पर रहे, दिन भर कार्यकर्ताओं का लगा रहा आना-जाना

चुनाव प्रचार के बाद मैंने पहली बार घर पर इतना समय बिताया। प्रचार के दौरान तो मैं सुबह 4-5 बजे निकल पड़ता था। आज 12 बजे तक घर पर रहा। घर पर वर्करों का आना-जाना रहा। उनसे हाल चाल जाना। फिर उसके बाद शहर में ही घूमता रहा। कई जगहों पर चाय का कार्यक्रम था।

रामनिवास राड़ा : फार्म हाउस पर करवाया हवन

रामनिवास घोड़ेला : एक दर्जन वर्कर्स के साथ सालासर धाम पहुंचे मत्था टेकने

चुनाव प्रचार की थकान के बावजूद मतदान होते ही पूर्व विधायक रामनिवास घोड़ेला अपने करीबन एक दर्जन कार्यकर्ताओं के साथ सालासर धाम पहुंचे और यहां मत्था टेककर वापिस लौट आए। उन्होंने कहा कि प्रचार का शेड्यूल बहुत व्यस्त था। अब कुछ समय परिवार को भी देंगे।

हिसार से दूसरी बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे रामनिवास राड़ा ने मंगलवार काे अपने फार्म हाउस पर हवन यज्ञ कराया अाैर पूरे परिवार समेत यज्ञ में आहुति डाली। राड़ा भगवान से आशीर्वाद मांगा। राड़ा सुबह अादमपुर गए अाैर कुलदीप बिश्नोई के साथ चर्चा की।

रणधीर पनिहार : हलके में घूमकर बिताया दिन

जोगीराम सिहाग : अपना पूरा दिन परिजनों और कार्यकर्ताओं के साथ बिताया

वहीं जजपा प्रत्याशी जोगी राम सिहाग ने अपना पूरा दिन परिजनों व कार्यकर्ताओं के साथ बिताया। भाजपा प्रत्याशी सुरेंद्र पूनिया मंगलवार को सुबह उठकर अपने साथियों के साथ सालासर धाम व खाटू श्याम के लिए रवाना हो गए। यहां उन्होंने पूजा पाठ की व वापिस लौट आए।

नलवा हलके से पहली बार चुनाव लड़ रहे कांग्रेस उम्मीदवार रणधीर पनिहार ने मंगलवार काे कैमरी राेड स्थित अपने अावास पर कार्यकर्ताअाें से दिनभर चर्चा की। हालांकि वह बीच-बीच में हलके के गांवाें का भी दाैरा कर अपने समर्थकाें के बीच जा रहे थे।

रामकुमार गौतम

नारनौंद से जजपा प्रत्याशी रामकुमार गौतम सुबह 9 बजे अपने आवास से नीचे आए और चुनावी कार्यालय पर अपने कार्यकर्ताओं से मिले। उन्होंने अपने कार्यालय पर देशी घी के लड्‌डू बनाए। दिन भर चुनावी कार्यालय पर कार्याकर्ताओं का आना-जाना लगा रहा।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना