• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • Hisar News haryana news the nomination did not come in three days for the council by election in ward 19 2 days left

वार्ड 19 में पार्षद उपचुनाव को लेकर तीन दिन में नहीं आया नामांकन, 2 दिन ही शेष

Hisar News - वार्ड नंबर 19 में पार्षद पद को लेकर उपचुनाव को लेकर तीन दिन में एक भी नामांकन जमा नहीं हुआ है। तीन दिन से रिटर्निंग...

Feb 15, 2020, 07:46 AM IST

वार्ड नंबर 19 में पार्षद पद को लेकर उपचुनाव को लेकर तीन दिन में एक भी नामांकन जमा नहीं हुआ है। तीन दिन से रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम वेदप्रकाश बेनीवाल अपनी टीम के साथ सुबह 11 बजे से लेकर दोपहर 3 बजे तक नामांकन जमा होने का इंतजार करते रहे।

मगर एक भी दावेदार नहीं आया। हालांकि नामांकन प्रक्रिया को लेकर अब केवल दो दिन शेष हैं। शनिवार व सोमवार को ही नामांकन जमा हो सकता है। 18 फरवरी को नामांकन पत्रों की छंटनी होगी जबकि 19 फरवरी को नाम वापस लिए जा सकेंगे। यहां यह बता दें कि वार्ड 19 के पार्षद नरेंद्र शर्मा का अप्रैल 2019 में सड़क हादसे में निधन होने के कारण पद खाली हो गया था। अब राज्य चुनाव आयोग की ओर से 1 मार्च को पार्षद पद का उपचुनाव घोषित किया गया है।

सभी के प्रयास हैं कि दिवंगत पार्षद की प|ी को चुना जाए सर्व सहमति से


वार्ड 19 में दिवंगत पार्षद की प|ी को सर्वसम्मति से चुनने को लेकर मेयर व पार्षदों द्वारा प्रयास किए जा रहे हैं। मेयर ने सभी पार्षदों को कहा है कि ये पार्टीबाजी से उठकर फैसला लिया गया है। हालांकि वार्ड में तीन से चार दावेदार चुनाव लड़ने का मन बना चुके हैं। मगर मेयर गौतम सरदाना व अन्य पार्षद सभी दावेदारों से मिलकर पिंकी शर्मा के नाम पर ही सहमति बनवाने के लिए प्रयास करेंगे।

X
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना