विज्ञापन

वो तब तक घसीटते और पीटते रहे जब तक उनकी सांसें थम नहीं गईं...

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:30 AM IST

Hisar News - बड़े बेटे मन्नू और पति राजकुमार (राजू) की तबीयत खराब थी। दोनों ही दवा लेने गए थे। घर लौटकर आए तो वो बाहर ही कुर्सी पर...

Hisar News - haryana news they dragged and beat till their breaths stopped
  • comment
बड़े बेटे मन्नू और पति राजकुमार (राजू) की तबीयत खराब थी। दोनों ही दवा लेने गए थे। घर लौटकर आए तो वो बाहर ही कुर्सी पर बैठकर आराम कर रहे थे। तभी पड़ोस में रहने वाला कुलदीप उर्फ लाला आया। बोला कि राजू तेरा छोटा बेटा लखन मेरी बेटी को भगाकर ले गया है। इन्होंने कहा कि हमें मामले का पता नहीं है। लखन को आने दो, बैठकर बात करेंगे। उसने बात को अनसुना करते हुए झगड़ना शुरू कर दिया।

ये उसे शांत होने के लिए कहने लगे तो वह उनसे भी बहस करने लगा। तभी सुनियोजित तरीके से कुलदीप ने अपने भाई टेकचंद सहित अरुण, सन्नी उर्फ कबाड़ी, दीपक और दो-तीन महिलाओं के साथ डंडे से हमला कर दिया। पति को कुर्सी से उठाकर जमीन पर जोर से पटका। फिर सभी मिलकर डंडों से पीटने लगे। मैंने बचाने कोशिश की तो मुझे भी पीटा। बेटा मन्नू आया तो उसके सिर पर डंडा मारा। वह बेहोश हो गया था। मैं उनके आगे पति को बख्शने के लिए गिड़गिड़ाकर रहम की गुहार लगाने लगी, मगर उनके सिर पर खून सवार था। वो उन्हें तब तक पीटते रहे जब कि उनकी सांसें नहीं थम गईं।


मृतक राजू की प|ी प्रेम।


अल्टीमेटम : सुबह 11 बजे तक हो गिरफ्तारी

पुलिस को मृतक राजू के परिजनों ने बताया कि अगर सुबह 11 बजे तक हत्यारोपी गिरफ्तार नहीं हुए तो शव को नहीं उठाएंगे। हत्यारोपियों की गिरफ्तारी होने पर अंतिम संस्कार होगा। ऐसे में मिलगेट थाना इंचार्ज कंवर सिंह ने हत्यारोपियों की धरपकड़ के प्रयास तेज कर दिए हैं। इसके लिए पुलिस की स्पेशल टीमों के अलावा थाने की टीम आरोपियों को पकड़ने के लिए उनके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है।

शाम को घर से फरार हुए थे लड़का-लड़की

पुलिस की प्रारंभिक जांच में मृतक राजू के परिजनों से पूछताछ में सामने आया है कि वाल्मीकि मोहल्ला वासी लखन उर्फ लकी और पड़ोस के कुलदीप की लड़की के बीच प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों शनिवार शाम को 5 बजे घर से गायब हो गए थे। कुलदीप को कहीं से पता चला होगा कि उसकी लड़की पड़ोस के लखन उर्फ लकी के साथ गई है। इस बात पर दोनों पक्षों में विवाद हुआ था, जिसके चलते उक्त वारदात हुई।

-जैसा कि मृतक राजकुमार की प|ी प्रेम ने पुलिस को बताया

वारदात होते ही 2 घंटे पहले बंद हुआ बाजार

इस वारदात से क्षेत्र में अफरा-तफरी मच गई। अामतौर पर जो मार्केट 9 बजे बंद होती है वहां आठ बजे से पहले ही सन्नाटा पसर गया था। दुकानदार अपनी दुकानों के शटर डाउन करके वहां से खिसक गए थे। मार्केट में आए लोग भी इधर-उधर भागने लगे थे। बता दें कि इस एरिया में पहले भी वारदात हो चुकी हैं। इस मार्केट में असामाजिक तत्वों की वजह से अशांति और भय का माहौल बना रहता है।

X
Hisar News - haryana news they dragged and beat till their breaths stopped
COMMENT
Astrology

Recommended

Click to listen..
विज्ञापन
विज्ञापन