खाली वक्त को क्वालिटी टाइम बना सकती है ऑनलाइन इंस्ट्रुमेंटल म्यूजिक की यह क्लास

Hisar News - शाम 4 से 5 बजे तक होगी क्लास एक्सपर्ट अच्छरी ने बताया कि वो हर रोज़ की क्लास का लिंक यू ट्यूब पर शाम को 4 बजे शेयर...

Mar 29, 2020, 07:41 AM IST

शाम 4 से 5 बजे तक होगी क्लास

एक्सपर्ट अच्छरी ने बताया कि वो हर रोज़ की क्लास का लिंक यू ट्यूब पर शाम को 4 बजे शेयर करेगी। इस https://youtu.be/gEQMOhcPdEk लिंक पर जाकर आप भी फ़्री में ऑनलाइन इंस्ट्रुमेंटल म्यूजिक की क्लास अटेंड कर सकते हैं। इसमें अच्छरी हारमोनियम और पियानो बजाने के बेसिक टिप्स देने के साथ कुछ खास गानों की तैयारी भी करवाएगी।

ऑनलाइन म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट बजाने की टिप्स देती एक्सपर्ट । ऑनलाइन म्यूजिक इंस्ट्रूमेंट क्लास के जरिए हारमोनियम बजाने की प्रैक्टिस करते बच्चे।

सिटी रिपोर्टर } लॉकडॉउन होने के बाद से लोगों ने सोशल साइट्स के इस्तेमाल के जरिए अलग अलग क्लासेज लोगो तक पहुंचाने का प्रयास शुरू कर दिया है। जिससे इस खाली समय में लोगो को बोरियत भी ना हो और वो हर दिन कुछ नया सीख सके। इसी कड़ी में इन दिनों रीडर नेस्ट एकेडमी की और से ऑनलाइन इंस्ट्रुमेंटल म्यूजिक क्लास शुरू की गई है। इसमें एक्सपर्ट अच्छरी ऑनलाइन बच्चों को हारमोनियम और पियानो जैसे इंस्ट्रूमेंट को बजाने के टिप्स देती नजर आएंगी।

X

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना