स्टूडेंट पर हमला कर सोने की चेन तोड़ने के मामले में तीन पर केस

Hisar News - गंगवा स्थित ऑटोरिक्शा स्टैंड के पास एक शटरिंग स्टोर पर सीमेंट के मोल-भाव को लेकर आईटीआई स्टूडेंट के साथ मारपीट कर...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:50 AM IST
Hisar News - haryana news three cases in case of breaking gold chain by attacking student
गंगवा स्थित ऑटोरिक्शा स्टैंड के पास एक शटरिंग स्टोर पर सीमेंट के मोल-भाव को लेकर आईटीआई स्टूडेंट के साथ मारपीट कर गला घोंटने की कोशिश और तेजधार हथियार से हमला कर सोने की चेन तोड़ने के मामले में साहिल व 2 लोगों के खिलाफ पुलिस ने केस दर्ज किया है।

पुलिस को पीड़ित गंगवा वासी आशीष ने बताया कि आईटीआई में प्रथम वर्ष इलेक्ट्रिकल ट्रेड का छात्र हूं। इसके अलावा आजाद नगर स्थित एक सेंटर पर चौकीदारी करता हूं। किसी काम के लिए तीन किलोग्राम सीमेंट चाहिए थी। ऑटो रिक्शा स्टैंड के पास शैट्रिंग स्टोर पर सीमेंट लेने के लिए चला गया। सीमेंट के मोल-भाव को लेकर दुकानदार साहिल से विवाद हो गया था। आरोप है कि उसने अपशब्द बोलते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी। 2 अन्य साथियों के साथ मिलकर मेरा गला घोंटने की कोशिश की। किसी तरह खुद को छुड़वाया तो मुझ पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया था। कंधे व पीठ पर तीन जगह गहरे जख्म हो गए। शोर मचाया तो आरोपियों ने सोने की चेन भी तोड़ ली और जान से मारने की धमकी दी। वहां से गुजर रहे राहगीरों ने बचाव करके अस्पताल पहुंचाया था।

X
Hisar News - haryana news three cases in case of breaking gold chain by attacking student
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना