स्नेचिंग के दोनों आरोपी अदालत में पेश, दो दिन के पुलिस रिमांड पर

Hisar News - मंडी आदमपुर सिटी| जून माह के अंत में 4 दिन में 3 स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों मंडी आदमपुर...

Bhaskar News Network

Jul 14, 2019, 07:45 AM IST
Hisar News - haryana news two accused of snatching appearing in court on two day police remand
मंडी आदमपुर सिटी| जून माह के अंत में 4 दिन में 3 स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों मंडी आदमपुर निवासी शमीम उर्फ भोलू व पंकज को शनिवार को हिसार अदालत में पेश किया। जहां पुलिस की मांग पर उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर आदमपुर पुलिस को सौंप दिया गया। मामले के जांच अधिकारी उपनिरीक्षक कश्मीर सिंह ने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान लूट के समान के बारे में जानकारी प्राप्त कर रही है। उन्होंने बताया कि पुलिस रिमांड के दौरान आरोपियों से लूट का समान व इस दौरान प्रयोग की बाइक बरामद की जाएगी। ज्ञात रहे कि पूछताछ के दौरान के दौरान दोनों आरोपियों ने 27 जून को गांव आदमपुर, 29 जून को कॉलेज रोड व 30 जून को ऑटो मार्केट में स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने की बात कबूली थी।

जैविक खेती को लेकर दो दिवसीय कार्यशाला

सुलखनी | गांव बुगाना में सूरा फार्म में आयोजित समेकित दो दिवसीय जैविक खेती शिविर में हरियाणा के स्थानीय किसानों के साथ-साथ दिल्ली, राजस्थान, उत्तर प्रदेश आदि के लगभग 100-150 किसानों ने भाग लिया। शिविर के प्रारम्भ में सभी प्रशिक्षणार्थियों ने अपना परिचय दिया। इसके पश्चात कृषि अधिकारी राजीव भाटिया ने अपने उद्बोधन में सरकारी योजनाओं की जानकारी देते हुए जैविक खेती पर अपने विचार रखे। मंदसौर, मध्य प्रदेश से आये हुए साकेत संस्था के मार्गदर्शक दशरथ नंदन पांडेय ने जैविक खेती की अवधारणा परर विचार रखे।

नौकरी से निकाले जाने पर दिया धरना

सामान्य अस्पताल में आउटसोर्सिंग पर लगे कर्मचारियों को हटाया तो अस्पताल परिसर में जताया विरोध

भास्कर न्यूज| सिवानी मंडी

शहर के सामान्य अस्पताल में सरकार की तरफ से आउटसोर्सिंग पॉलिसी के तहत लगाए गए कर्मचारियों को सरकार की तरफ से हटाए जाने से नाराज कर्मचारियों का धरना शनिवार को अस्पताल परिसर में जारी रहा।

गुस्साए कर्मचारियों ने एसएमओ हरेंद्र सिंह का अपना ज्ञापन पत्र सौंपा। कर्मचारियों के प्रधान अजीत का कहना है कि सरकार ने उन्हें बिना किसी अधिकारिक नोटिस के काम से निकाल दिया जबकि वे एक जुलाई से लगातार अपनी ड्यूटी दे रहे थे। उन्होंने बताया कि अभी तक उन्हें ठेकेदार की तरफ से उनका वेतन भी नहीं मिला है। उन्होंने कहा कि सरकार ने अगर उन्हें हटा दिया तो वे बेरोजगार हो जाएंगे। उन्होंने सरकार से दोबारा नौकरी दिलवाने की मांग करते हुए कहा कि जब तक उनकी मांगें पूरी नहीं हो जाती उनका यह आंदोलन जारी रहेगा। इधर, धरनारत कर्मचारियों को कार्रवाई का आश्वासन देते हुए एसएमओ डॉ. हरेंद्र सिंह ने कहा कि इस बारे में वे आला अधिकारियों को अवश्य ही पत्र लिख कर सूचित करेंगे और आगामी आदेश आने पर ही कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। इस मौके पर सुनील शर्मा, दर्शन, सुमन, सिलोचना, शमशेर, बलवान सहित कई कर्मचारी मौजूद थे।

एसएमओ को ज्ञापन सौंपते हुए धरनारत कर्मचारी।

प्राथमिक शिक्षक संघ का प्रदर्शन 17 को

सिवानी मंडी | राजकीय प्राथमिक शिक्षक संघ खंड कार्यकारिणी के प्रधान जगदीश पिलानियां ने बताया कि राजकीय शिक्षक संघ के आह्वान पर राज्य के समस्त जिला मुख्यालयों पर सरकार की दमनकारी नितियों के विरोध में प्रदर्शन होने जा रहे हैं। खंड के इसी क्रम में जिला मुख्यालय भिवानी में 17 जुलाई को प्रदर्शन होगा। शिक्षक नानूराम ने बताया कि संघ यह प्रदर्शन में पुरानी पेंशन स्कीम को लागू करवाने कर्मचारियों का मकान, किराया भत्ता 1 जनवरी 2016 से लागू करने, शिक्षकों के अंतर जिला स्थानांतरण व सामान्य स्थानांतरण आदि लंबित मांग के लिए कर रहा है।

X
Hisar News - haryana news two accused of snatching appearing in court on two day police remand
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना