• Hindi News
  • Haryana
  • Hisar
  • Agroha News haryana news voting could not be done on non confidence motion due to non completion of quorum

कोरम पूरा न होने से अविश्वास प्रस्ताव पर नहीं हो सकी वोटिंग

Hisar News - ब्लॉक चेयरमैन के अविश्वास प्रस्ताव की वोटिंग के लिए प्रशासन ने बुधवार को सभी तैयारियों पूरी कर ली थी, लेकिन...

Bhaskar News Network

Feb 14, 2019, 03:20 AM IST
Agroha News - haryana news voting could not be done on non confidence motion due to non completion of quorum
ब्लॉक चेयरमैन के अविश्वास प्रस्ताव की वोटिंग के लिए प्रशासन ने बुधवार को सभी तैयारियों पूरी कर ली थी, लेकिन चेयरमैन के विरुद्ध अविश्वास प्रस्ताव देने वाले सदस्य वोटिंग करने नहीं आए जिससे सविता जाखड़ की कुर्सी बरकरार रही। सविता जाखड़ के पक्ष में खुशी सदस्यों मिठाई बांटी। ज्ञात रहे कि अग्रोहा ब्लॉक चेयरमैन सविता जाखड़ के विरुद्ध 23 जनवरी को 15 बीडीसी सदस्यों ने जिला उपायुक्त को पत्र देकर कार्रवाई करने की मांग की थी। जिसके लिए जिला उपायुक्त ने एडीसी को मतदान के लिए बैठक बुलाने के आदेश दिये गए थे। एडीसी ने 13 फरवरी को मतदान के लिए बैठक बुलाई। बैठक के लिए जिला परिषद उप मुख्य कार्यकारी अधिकारी सूरजभान, डीआरडीए परियोजना अधिकारी राजकुमार नरवाल, बीडीपीओ अग्रोहा संजय टाक, जिला परिषद सहायक सूबे सिंह को नियुक्त किया गया था, लेकिन एडीसी अमरजीत सिंह मान ने अविश्वास प्रस्ताव देने वाले सदस्यों को बुलाया तो कोई भी सदस्य उपस्थित नहीं हुआ तो एडीसी साहब ने अविश्वास प्रस्ताव पर वोटिंग को निरस्त कर दिया व वर्तमान चेयरमैन सविताा जाखड़ को अपने पद पर रहने का आदेश दिया गया।

चेयरमैन सवित जाखड़ ने बताया कि यह सब यह सब राजनीति प्रोपगेंडा था मैंने अपने कार्यकाल में अब तक सभी पंचायत सदस्यों को साथ लेकर सम्मान रूप से कार्य कराए हैं। जिसके परिणाम आज सामने आ गए हैं। मुझ पर जो झूठे आरोप लगाए थे, वे आज सब गलत साबित हो गए हैं।

X
Agroha News - haryana news voting could not be done on non confidence motion due to non completion of quorum
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना