--Advertisement--

रेस्ट हाउस में शहरवासी करते रहे इंतजार, एचएयू पहुंचे सीएम, मिलने को लगवाई लाइन पर खाने के बाद चले गए

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2019, 04:16 AM IST

Hisar News - शहर के लोग सीएम के समक्ष अपनी शिकायतें रखने व मांग-पत्र सौंपने के लिए पूरा दिन इंतजार करते रहे। कभी पीडब्लूडी...

Hisar News - haryana news waiting for the city dwellers in the rest house the cm arrived at hau
शहर के लोग सीएम के समक्ष अपनी शिकायतें रखने व मांग-पत्र सौंपने के लिए पूरा दिन इंतजार करते रहे। कभी पीडब्लूडी रेस्ट हाउस कभी महाबीर स्टेडियम तो कभी एचएयू फैकल्टी क्लब मगर सीएम के समक्ष अपनी समस्याएं नहीं रख पाए। जिला पुलिस प्रशासन ने भी पहले प्री प्लान के अनुसार ही काम किया। डाबड़ा चौक आरओबी व अन्य मांगों को लेकर कहीं सीएम का विरोध न हो जाए लोगों को सीएम तक पहुंचने ही नहीं दिया। ओड समाज के कार्यक्रम से लौटने के बाद जैसे ही सीएम एचएयू के फैकल्टी क्लब में खाना खाने पहुंचे तो पुलिस ने आम लोगों की सीएम से मुलाकात करवाने की बात कहते हुए लाइन लगवा दी। लाइन में करीब 50 लोग खड़े थे। सीएम ने लोगों से कोई मुलाकात नहीं की। खाना खाकर सीधे गाड़ी में बैठ गए और पब्लिक की तरफ हाथ हिलाते हुए निकल गए।

सेक्टर 16-17 आरडब्लूए बोली- निराशा हाथ लगी, अब बाई पोस्ट भेजेंगे

नए डाबड़ा चौक पुल पर फुटपाथ बनाने व चौक को खोलने की मांग को लेकर इधर-उधर भटकते रहे सेक्टर 16-17 आरडब्लूए के पदाधिकारियों ने कहा कि सीएम ने पहले तो उन्हें इंतजार करवाया मगर बिना मिले ही अथवा बिना ज्ञापन लिए ही चले गए। पुलिस ने उनका ज्ञापन ये कहकर ले लिया कि सीएम से मुलाकात करवाएंगे। खाना खाने के बाद सीएम सीधे गाड़ी में बैठे और हाथ हिलाते हुए निकल गए। सभी एसोसिएशन के सदस्यों ने इस पर निराशा जाहिर की। इस मौके पर अर्बन एस्टेट के प्रधान राम निवास गोयल आदमपुर या सेक्टर 13 के प्रधान अमरलाल बूरा सेक्टर 9 11 के प्रधान प्रवीन जैन, सेक्टर 16 17 के प्रधान जितेंद्र श्योराण मानव, हंसराज ठकराल, मनविंदर सेठी, डॉ. एसके चोपड़ा, बलवीर डांडी, रामफल सिंधु इत्यादि मौजूद रहे।

X
Hisar News - haryana news waiting for the city dwellers in the rest house the cm arrived at hau
Astrology

Recommended

Click to listen..