महिला ने छेड़छाड़ और धमकी देने का लगाया अाराेप, केस दर्ज

Hisar News - पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर छेड़छाड़ अाैर धमकी देने का केस दर्ज किया है। पुलिस को महिला ने बताया कि अपने पति अाैर...

Bhaskar News Network

May 18, 2019, 07:46 AM IST
Hisar News - haryana news woman accused of tampering and threatening filed case
पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर छेड़छाड़ अाैर धमकी देने का केस दर्ज किया है। पुलिस को महिला ने बताया कि अपने पति अाैर ससुरालजनों से अनबन के कारण अलग रह रही है। इसके चलते कई बार लड़ाई-झगड़े हो चुके हैं। आरोप है कि वह घर में अकेली थी। इसका फायदा उठाकर ससुर घर में घुस आया था। उसने दरवाजा अंदर से बंद कर लिया और छेड़छाड़ करनी शुरू कर दी। इसका विरोध करके शोर मचाया तो पड़ोस में रहने वाले लोगों ने किसी तरह बीच-बचाव किया। इसके बाद पुलिस को शिकायत देकर केस दर्ज करवा दिया।

महिला के साथ छेड़छाड़ करने पर केस दर्ज : पुलिस ने एक गांव में रहने वाली महिला के साथ छेड़छाड़ करने पर युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। पुलिस को महिला ने बताया कि वह अपने बच्चों के साथ घर में सो रही थी। देर रात साढ़े 12 बजे गांव का एक युवक घर में घुस आया। वह छेड़छाड़ करने लगा। शोर मचाने पर बच्चे उठ गए थे, जिन्हें देखकर आरोपी जान से मारने की धमकी देकर वहां से भाग गया। वह बोलकर गया कि अगर किसी को कुछ भी बताया तो बुरा अंजाम भुगतना होगा। ऐसे में हिम्मत करके पुलिस थाना में आकर शिकायत देकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगाई है।

X
Hisar News - haryana news woman accused of tampering and threatening filed case
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना