बुढाखेड़ा में महिलाओं ने निकाली कलश यात्रा

Bhaskar News Network

Feb 12, 2019, 04:52 AM IST

Hisar News - उकलाना मंडी| बसंत पंचमी पर सोमवार को श्रीकृष्ण प्रणामी दिव्य ब्रह्मपुर धाम में 18 वें दो दिवसीय भागवत की अमृत वर्षा...

Uklanamandi News - haryana news women visit to kalash yatra in old age
उकलाना मंडी| बसंत पंचमी पर सोमवार को श्रीकृष्ण प्रणामी दिव्य ब्रह्मपुर धाम में 18 वें दो दिवसीय भागवत की अमृत वर्षा का आगाज हुआ। पहले दिन गांव में कलश यात्रा का आयोजन किया गया जिसमें 108 महिलाओं ने भाग लिया। हरिद्वार से आए कथा वाचक नवराज प्रपन्न महाराज ने भागवत कथा की अमृत वर्षा की। इस दौरान सैकड़ों श्रद्धालुओं ने भागवत का आनंद उठाया। कलश यात्रा को स्वामी दिव्यानंद जी महाराज ने और मौके पर मौजूद श्रद्धालुओं व अतिथिगणों ने सम्मान के साथ रवाना किया।

साईं मंदिर की मूर्ति स्थापना पर निकाली शोभा यात्रा

बालसमंद|
सरसाना में नवनिर्मित सांई मंदिर में मूर्ति स्थापना का आयोजन किया गया। मूर्ति स्थापना से पूर्व गांव में शोभा यात्रा निकाली गई। रात को सुनील डाया एंड पार्टी की ओर से भजनों के माध्यम से बाबा साईं का गुणगान किया गया। समारोह में गायन और नृतक मंडलियों ने श्रद्धालुओं को अपने-अपने अंदाज में श्रोताओं को मंत्रमुग्ध किया। इस दौरान बाबा हनुमान, सांईं बाबा, राधा-कृष्ण जी की झांकियां निकाली गई। इस मौके पर मदनलाल अग्रवाल, सेठ रूलीराम, नरेंद्र कुमार, सुनील कुमार, प्रदीप मित्तल, शिवकुमार सहित सैकड़ों श्रद्वालु मौजूद थे।

X
Uklanamandi News - haryana news women visit to kalash yatra in old age
COMMENT