शहर के यंगस्टर्स ने 6 मिनट की शॉर्ट मूवी बना दिया मैसेज, जताना नहीं निभाना है असल प्यार

Hisar News - इनेशिएटिव : 2 महीने की मेहनत से तैयार की इंस्पिरेशनल शॉर्ट मूवी समझाया- प्यार तो है ही समर्पण का नाम समीर...

Feb 16, 2020, 07:55 AM IST
Hisar News - haryana news youngsters of the city made a 6 minute short movie do not want to play real love

इनेशिएटिव : 2 महीने की मेहनत से तैयार की इंस्पिरेशनल शॉर्ट मूवी

समझाया- प्यार तो है ही समर्पण का नाम

समीर चौधरी ने बताया कि इस मूवी के जरिए बुजुर्ग कपल्स की तकरार के पीछे छिपी मोहब्बत को दिखाकर यह समझाने का प्रयास किया कि असल प्यार विश्वास और समर्पण पर ही टिका होता है, इसमें एक बुजुर्ग दंपति आपस में हर समय लड़ते-झगड़ते दिखाई देते हैं मगर पीछे वजह सिर्फ एक-दूसरे की केयर है।

सिटी रिपोर्टर } प्यार वो नहीं जो कोई कर रहा है, प्यार तो वो है जो कोई निभा रहा है। शॉर्ट मूवी अनसीन लव के इस लास्ट डायलॉग ने प्यार को सही अर्थाें में परिभाषित करने का काम किया। खास बात यह है कि पाॅजिटिव आैर इंस्पिरेशनल मैसेज देती इस मूवी को शहर के यंगस्टर्स ने ही तैयार किया है।

मूवी के स्क्रिप्ट राइटर समीर चौधरी बताते हैं कि इसे बनाने का मुख्य उद्देश्य युवाओं तक यह बात पहुंचानी थी कि प्यार केवल स्पेशल दिन को सेलिब्रेट करने का नाम नहीं है, प्यार तो एक- दूसरे का हर पल साथ देेने का नाम हैं। 6 मिनट की मूवी में बतौर कलाकार स्नेहलता चौधरी, शिव बाग्गा, समीर चौधरी, निशा चौधरी, मनीषा चौधरी व राज गुर्जर ने अभिनय की छाप छोड़ी।

X
Hisar News - haryana news youngsters of the city made a 6 minute short movie do not want to play real love

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना