संदिग्ध हालात में जहर निगलने से युवक की मौत

Hisar News - बालसमंद गांव में संदिग्ध हालत में जहर निगलने से एक युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने सूचना मिलते ही मृतक युवक का शव...

Bhaskar News Network

Nov 10, 2019, 07:25 AM IST
Agroha News - haryana news youth dies due to swallowing poison under suspicious circumstances
बालसमंद गांव में संदिग्ध हालत में जहर निगलने से एक युवक की मौत हो गई है। पुलिस ने सूचना मिलते ही मृतक युवक का शव कब्जे में ले लिया और मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मृतक युवक के पिता के बयान पर इत्फाकिया कार्रवाई की है। पुलिस को दिये बयान में बालसंमद निवासी दयानंद ने बताया कि उसका बेटा 23 वर्षीय कुलदीप सिंह मजदूर करता था। वह शनिवार सुबह घर पर था तो उसने किसी को बिना कुछ बताए जहर निगल लिया। जिससे उसकी हालत बिगड़ गई।

उसे हिसार के सरकारी अस्पातल में भर्ती कराया गया। जहां से चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालत को देखते हुए मेडिकल कालेज अग्रोहा रेफर कर दिया। मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में उपचार के दौरान दोपहर को दम तोड़ दिया। मेडिकल के डीएमएस डा. राजीव चौहान ने मामले की सूचना पुलिस को दी। मामले की जांच अधिकारी एएसआई महेंद्र सिंह ने बताया कि शव को कब्जे में ले लिया और मेडिकल कॉलेज अग्रोहा में पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस ने मृतक युवक के पिता के बयान पर इत्फाकिया कार्रवाई की है।

ट्रक ने बाइक सवार युवक को कुचला, मौत

सिवानी मंडी|शहर के गुरेरा रोड़ पर स्थित बाईपास पर शुक्रवार की रात एक तेज रफ्तार ट्रक की टक्कर से बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई और बाइक चालक मामूली रूप से घायल हो गया। घटना के बाद गाड़ी चालक गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गया। पुलिस ने ढिग़ावा जाटान निवासी रघुबीर की शिकायत पर अज्ञात ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

X
Agroha News - haryana news youth dies due to swallowing poison under suspicious circumstances
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना