हरियाणा / पुलिस ने स्टीकर लगी पीसीआर कर दी नीलाम, युवक ने उस पर चढ़ टिक-टॉक वीडियो बनाया, तो छूटे पुलिस के पसीने

नीलाम पीसीआर पर चढ़कर टिक-टॉक वीडियो बनाता युवक।
वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस आई हरकत में। वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस आई हरकत में।
X
वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस आई हरकत में।वीडियो वायरल हुआ तो पुलिस आई हरकत में।

  • एसपी बोले- बिना स्टीकर उतारे गाड़ी नीलाम करने वाले अधिकारी पर होगी कार्रवाई
  • पुलिस विभाग के अनुसार 3 फरवरी को नीलाम हो चुकी है पीसीआर

दैनिक भास्कर

Feb 21, 2020, 08:52 PM IST

चरखी दादरी. सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म टिक-टॉक पर वायरल हुए एक वीडियो ने पुलिस के पसीने छुड़ा दिए हैं। दरअसल, एक युवक ने पुलिस पीसीआर पर चढ़कर वीडियो बनाया है और इसे टिक-टॉक पर वायरल कर दिया। क्लिप वायरल हुई तो पुलिस हरकत में आई। जिस पीसीआर पर वीडियो बनाया गया है, उसे पुलिस नीलाम कर चुकी है। बड़ी चूक ये रही कि उसके पुलिस स्टीकर उतारे बिना नीलाम कर दिया गया। अब वीडियो वायरल हुआ तो गाड़ी के स्टीकर न उतारने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई की बात कही जा रही है।

खेतों के बीच पीसीआर खड़ी कर बनाया वीडियो

टिक-टॉक से वायरल हुआ यह वीडियो जार नाम की आईडी से बनाया गया है। इसमें युवक पुलिस पीसीआर की छत पर चढ़ा बैठा है। पीसीआर खेतों के बीच खड़ी है, जिस पर चरखी दादरी पुलिस लिखा हुआ है। वीडियो में जो गाना सुनाई दे रहा है उसके बोल पंजाबी हैं। गाना पंजाबी सिंगर सिप्पी गिल का ''यार मेरा चलदे फरार साला तो'' है।

झोझू कलां थाना प्रभारी अनूप सिंह का कहना है कि यह पुलिस पीसीआर कंडम हो चुकी थी। इसे पुलिस विभाग के एमटीओ ने 3 फरवरी 2020 को कंडम व्हीकल की बोली लगवाकर बेच दिया गया था। गाड़ी को स्टीकर उतारकर नीलाम किया गया है या नहीं, इस बारे में विभाग के एमटीओ ही जवाब दे सकते हैं।

एसपी बलवान सिंह राणा ने बताया कि यह वीडियो उन्होंने भी देखा है। यह गाड़ी 3 फरवरी को पुलिस प्रशासन ने नीलाम कर दी थी। अब चरखी दादरी पुलिस लिखी हुई गाड़ी कैसे निजी लोगों को थमाई गई यह जांच का विषय है। इस मामले की जांच डीएसपी शमशेर सिंह दहिया को सौंप दी गई है। जांच में जो भी दोषी मिलेगा उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना