पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

पुलिस बोली- कानून व्यवस्था बिगड़ने का डर, नहीं होनी चाहिए हनीप्रीत की राम रहीम से मुलाकात

9 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
हनीप्रीत।
  • सुनारिया जेल सुपरिटेंडेंट ने सिरसा पुलिस से पूछा था उन्हें मुलाकात से कोई आपत्ति तो नहीं

सिरसा। हनीप्रीत इंसां व गुरमीत राम रहीम को लेकर सिरसा पुलिस ने अपनी रिपोर्ट सुनारिया जेल सुपरिंटेंडेंट को भेज दी है। सू्त्रों के मुताबिक पुलिस ने अपनी रिपोर्ट में हनीप्रीत को डेरा सच्चा सौदा प्रमुख गुरमीत राम रहीम की सबसे बड़ी राजदार माना है। ऐसे में दोनों की बीच मुलाकात होने से सिरसा में कानून व्यवस्था बिगड़ने और अशांति फैलने की आशंका है। इसलिए हनीप्रीत व गुरमीत राम रहीम के बीच मुलाकात नहीं होने देनी चाहिए।
 
बता दें कि पंचकूला जिला अदालत से जमानत मिलने के बाद हनीप्रीत अंबाला जेल से सिरसा डेरा सच्चा सौदा पहुंची। हनीप्रीत फिलहाल डेरा सच्चा सौदा में ही रह रही है 12 नवंबर को शाह मस्ताना के अवतार दिवस पर डेरा में आयोजित कार्यक्रम में हनीप्रीत पहली बार दिखी। हनीप्रीत के साथ गुरमीत राम रहीम का परिवार था । गुरमीत राम रहीम से उसके घरवालों ने कुछ दिन पहले सुनारिया जेल में मुलाकात की जबकि हनीप्रीत ने डेरा प्रमुख से मुलाकात करने के लिए जेल प्रशासन से गुहार लगाई।
 

25 अगस्त 2017 को भड़की थी हिंसा
साध्वी यौन शोषण मामले में पंचकूला सीबीआई कोर्ट ने 25 अगस्त 2017 को फैसला सुनाना था। 17 अगस्त 2017 को डेरा मुखी की अगुवाई में डेरा प्रबंधन समिति की अहम पदाधिकारियों व करीबियों की बैठक हुई। 25 अगस्त को सीबीआई कोर्ट ने जैसे ही गुरमीत राम रहीम को साध्वी रेप केस में दोषी करार दिया तो सिरसा में हिंसा भड़क उठी और हजारों डेरा अनुयायियों ने वीटा मिल्क प्लांट व बेगू बिजली घर में पेट्रोल बम फेंककर आग लगा दी। 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें