विधानसभा चुनाव  / सोनाली के प्रचार में पहुंचे योगी, बोले- 51 साल मर्दों का राज देखा, अब वीरांगना को मौका दें



मंच पर मौजूद सीएम योगी आदित्यनाथ और आदमपुर से उम्मीदवार सोनाली फोगाट। मंच पर मौजूद सीएम योगी आदित्यनाथ और आदमपुर से उम्मीदवार सोनाली फोगाट।
रैली में मौजूद लोगों की भीड़। रैली में मौजूद लोगों की भीड़।
X
मंच पर मौजूद सीएम योगी आदित्यनाथ और आदमपुर से उम्मीदवार सोनाली फोगाट।मंच पर मौजूद सीएम योगी आदित्यनाथ और आदमपुर से उम्मीदवार सोनाली फोगाट।
रैली में मौजूद लोगों की भीड़।रैली में मौजूद लोगों की भीड़।

  • योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, बोले-धारा 370 हटी तो सबसे ज्यादा दुख राहुल गांधी को हुआ

Dainik Bhaskar

Oct 12, 2019, 06:18 PM IST

हिसार/आदमपुर। पूर्व मुख्यमंत्री भजनलाल के गढ़ आदमपुर में शनिवार को यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ भाजपा प्रत्याशी सोनाली फोगाट के लिए प्रचार करने पहुंचे। योगी ने कहा कि भांजी का हक भी ननिहाल में होता है। आप लोगों ने 51 साल मर्दों को देखा इस बार वीरांगना को भी मौका देकर देखें, यह कैसे क्षेत्र की तकदीर और तस्वीर बदलती है। 

 

धारा 370 हटने का सबसे ज्यादा दुख राहुल गांधी को हुआ
योगी आदित्यनाथ ने धारा 370 को लेकर भी विपक्ष को घेरा। उन्होंने कहाकि 1952 में संविधान में धारा 370 जोड़ी गई थी। उस वक्त डॉ. भीम राव अंबेडकर व श्यामा प्रसाद मुखर्जी ने इसका विरोध किया था। 70 साल में इस धारा को हटाने की हिम्मत कोई नहीं कर पाया। योगी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भारत माता का सच्चा सपूत बताते हुए कहा कि यह काम सिर्फ भाजपा ही कर सकती थी और यह करके दिखा दिया। जब धारा 370 हटी तो सबसे ज्यादा तकलीफ पाकिस्तान और कांग्रेस के राहुल गांधी को हुई। 

 

योगी ने जनता से किया सवाल, जो पाकिस्तान की भाषा बोलते हों, आप उनको वोट देंगे
योगी ने जनता को संबोधित करते हुए कहाकि सर्जिकल स्ट्राइक के समय और धारा 370 हटाने के वक्त पर भी पाकिस्तान की तरह कांग्रेस के नेताओं ने विरोध किया था। उन्होंने कहाकि कांग्रेस के नेता देश की सुरक्षा में सेंध लगाने का काम कर रहे हैं। उन्होंने हरियाणा की जनता से सीधे संवाद करते हुए पूछा जवानों की धरती हरियाणा के लो कभी ऐसी पार्टी के नेताओं को वोट देंगे जिनका देश की सुरक्षा से कोई लेना देना नहीं है। 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना