विधानसभा चुनाव / अभय सिंह चौटाला के करीबी पूर्व सांसद चरणजीत रोडी कांग्रेस में हुए शामिल

इनेलो के पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोडी कांग्रेस ज्वाइन करते हुए। इनेलो के पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोडी कांग्रेस ज्वाइन करते हुए।
X
इनेलो के पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोडी कांग्रेस ज्वाइन करते हुए।इनेलो के पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोडी कांग्रेस ज्वाइन करते हुए।

  • रोडी में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने करवाया शामिल

दैनिक भास्कर

Oct 08, 2019, 06:59 PM IST

सिरसा. अभय सिंह चौटाला के करीबी और सिरसा के पूर्व सांसद चरणजीत सिंह रोडी ने मंगलवार को कांग्रेस का दामन थाम लिया। कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने उन्हें पार्टी ज्वाइन करवाई। उनके साथ-साथ इनेलो नेता सुशील इंदौरा भी कांग्रेस पार्टी में शामिल हो गए। हालांकि अभी उन्होंने यह नहीं बताया कि पार्टी छोड़ी है।

 

चरणजीत इनेलो से रोडी सीट पर 2014 में सिरसा से सांसद व एक बार कालांवाली से विधायक रह चुके हैं। 2019 के लोकसभा चुनाव में उन्होंने चुनाव लड़ा था लेकिन भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल ने उन्हें हरा दिया। चरणजीत सिंह रोडी कभी अनाजमंडी में मुनीम की नौकरी करते थे। वर्ष 2000 में रोडी गांव की सीट रिजर्व होने पर फर्म के मालिकों ने उन्हें चुनाव में खड़ा किया। चरणजीत चुनाव जीत गए। यहीं से उनके राजनीतिक कैरियर की शुरूआत हुई। 2005 में वे इनेलो की ओर से जिला परिषद सदस्य बने। 2009 में इनेलो-अकाली विधायक बने। इसके बाद 2014 में सांसद रहे।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना