पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

युवाओं ने भारत माता के नारे नहीं लगाए तो पूछा था पाकिस्तानी हो क्या, सोनाली फोगाट ने अब मांगी माफी

10 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोनाली फोगाट। (फाइल)
  • सोनाली आदमपुर सीट से भाजपा प्रत्याशी हैं, हरियाणा में उन्हें टिकटॉक का स्टार कहा जाता है
  • एक रैली में उन्होंने भारत माता का जयकारा लगाया था, सामने से आवाज नहीं आई तो बोली थीं- पाकिस्तानी हो क्या?
Advertisement
Advertisement

हिसार. भारत माता के जयकारे न लगाने पर युवाओं को पाकिस्तानी हो क्या, पूछने वाली टिकटॉक स्टार सोनाली फोगाट ने अब माफी मांगी है। सोनाली ने कहा है कि यदि उसकी बात से कोई आहत हुआ है तो वह माफी मांगती है। उसके कहने का मतलब सिर्फ इतना था कि अपने देश के सम्मान के लिए भारत माता की जय बोलना चाहिए।
 
सोनाली फोगाट ने कहा, \'मैंने बड़ी बहन के नाते अपने छोटे भाइयों को सलाह दी थी। मेरा ननिहाल बालसमंद गांव का है, मैं यहीं पैदा हुईं और यहीं पढ़ाई की है, तो यहां के युवाओं को समझाना मेरा हक बनता है।\' 
 
हिसार की आदमपुर विधानसभा सीट से सोनाली फोगाट भाजपा प्रत्याशी हैं। उनका मुकाबला कांग्रेस के मौजूदा विधायक कुलदीप बिश्नोई से है। दो दिन पहले हिसार के बालसमंद गांव में सोनाली ने भारत माता का जयकारा लगाया था। इस पर सामने से लोगों की आवाज नहीं आई तो सोनाली ने गुस्से में कहा, आप पाकिस्तानी हो क्या? 
 
सिर्फ यही नहीं, उन्होंने यहां तक कह दिया कि \'ऐसे युवाओं को थू\'। इसके बाद युवा भड़क गए। उन्होंने नारेबाजी कर सोनाली को घेर लिया। महिलाओं ने बड़ी मुश्किल से युवाओं को मनाया और सोनाली को भीड़ से बाहर निकाला।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज वित्तीय स्थिति में सुधार आएगा। कुछ नया शुरू करने के लिए समय बहुत अनुकूल है। आपकी मेहनत व प्रयास के सार्थक परिणाम सामने आएंगे। विवाह योग्य लोगों के लिए किसी अच्छे रिश्ते संबंधित बातचीत शुर...

और पढ़ें

Advertisement