राजनीति / सैलजा का दावा- जिताऊ उम्मीदवार को ही मिलेगा कांग्रेस का टिकट, खुद चुनाव लड़ने से इनकार किया



X

  • हरियाणा कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष कुमारी सैलजा ने प्रेसवार्ता की
  • कहा- पहली प्राथमिकता चुनाव लड़ना नहीं, पार्टी को मजबूत करना है

Dainik Bhaskar

Sep 19, 2019, 03:53 PM IST

हिसार। हरियाणा की नवनियुक्त प्रदेशाध्यक्ष कुमारी सैलजा ने साफ कर दिया है कि वह खुद विधानसभा चुनाव नहीं लड़ेंगी। गुरुवार को हिसार में प्रेसवार्ता के दौरान सैलजा ने कहा कि इस समय उनकी पहली प्राथमिकता खुद चुनाव लड़ना नहीं बल्कि पार्टी को मजबूत करना है। वह पार्टी को मजबूत करेंगी। इस चुनाव में कांग्रेस जिताऊ उम्मीदवारों को ही टिकट देगी। 

 

वहीं भाजपा पर निशाना साधते हुए सैलजा ने कहा कि भाजपा ने जनता के साथ धोखा किया है उन्होंने वह कोई भी वादा पूरा नहीं किया जो उन्होंने अपने घोषणा पत्र में किया था इन चुनावों में जनता उनको करारा जवाब देगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में कानून व्यवस्था चरमरा गई है, आर्थिक मंदी से अर्थव्यवस्था डामाडोल है, महंगाई चरम सीमा पर है बेरोजगारी बढ़ गई है, ऐसे में प्रदेश की जनता भाजपा से जवाब मांगेगी। 

 

भारतीय जनता पार्टी का 75 पार का नारा केवल नारा रह जाएगा और आज तक भी भाजपा ने जितने भी स्लोगन निकाले हैं वह सब झूठ का पुलिंदा निकले हैं। आपसी गुट बंदी को लेकर के शैलजा ने स्पष्ट किया कि सभी लोग कांग्रेस पार्टी के लिए ही काम कर रहे हैं और आने वाले चुनाव में भी कांग्रेस पार्टी के लिए ही काम करेंगे। उन्होंने आरोप लगाया कि भाजपा विद्वेष से काम कर रही है वह सीबीआई, ईडी, इनकम टैक्स जैसी एजेंसियों से अपने विरोधियों की आवाज को बंद करना चाहते हैं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना