--Advertisement--

राजनीति / एसटीएफ गठित कर भ्रमित कर रही है बीजेपी सरकार, नहीं थम रही रेप की घटनाएं: दुष्यंत चौटाला



सांसद दुष्यंत चौटाला। सांसद दुष्यंत चौटाला।
X
सांसद दुष्यंत चौटाला।सांसद दुष्यंत चौटाला।
  • नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला के आवास पर मीडिया से रूबरू हुए हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला
     

Dainik Bhaskar

Sep 16, 2018, 07:34 PM IST

सिरसा। हरियाणा में अपराध ग्राफ बढ़ता जा रहा है। भाजपा सरकार हर अपराध की वारदात के बाद स्पेशल टॉस्क फोर्स (एसटीएफ) गठित करती जा रही है लेकिन फिर भी हरियाणा में न तो रेप की वारदातों पर अंकुश लगा है और न ही अपराधी पकड़े जा रहे हैं। भाजपा सरकार हर लिहाज से नाकाम साबित हो चुकी है। यह बात हिसार के सांसद दुष्यंत चौटाला ने कही। 

 

 

वे रविवार को सिरसा में नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला के आवास पर मीडिया से रूबरू हो रहे थे। उनके साथ इनेलो प्रदेशाध्यक्ष अशोक अरोड़ा, विधायक मक्खन सिंगला व रामचंद्र कंबोज के अलावा इनेलो जिलाध्यक्ष पदम जैन भी थे। सांसद दुष्यंत चौटाला ने कहा कि मुरथल में रेप की वारदात होने के बाद सरकार ने एसटीएफ गठित की। 

 

 

अब कनीना में रेप मामले में भी एसटीएफ गठित की गई। लेकिन उसका कोई फायदा नहीं हुआ। एसटीएफ किसी भी तरह का कोई खुलासा तक भी नहीं कर सकी है। कानून व्यवस्था पूरी तरह से ठप हो चुकी है और सरकार व पुलिस प्रशासन राहगीरी में डीजे पर डांस करने में व्यस्त है। प्रदेश में बिगड़ती कानून व्यवस्था के लिए मुख्यमंत्री स्वयं जिम्मेदार हैं और शर्मनाक बात है कि हरियाणा रेप के मामले में देश भर में पांचवें नंबर पर आ चुका है। 

 

 

उन्होंने कहा कि 25 सितंबर को स्व. देवीलाल की जयंती पर सम्मान दिवस रैली होगी और उस रैली के बाद भाजपा सरकार के उल्टे दिनों की गिनती शुरू हो जाएगी। जननायक चौधरी देवीलाल सेवादल के बारे में पूछे गए सवाल पर दुष्यंत चौटाला ने कहा कि जननायक चौधरी देवीलाल सेवादल वर्ष 2002 से अस्तित्व में है। 

 

 

सेवादल की शाखाएं प्रदेश में फिलहाल 13 जिलों में है। अब यह निर्णय लिया गया है कि सेवादल संगठन की गतिविधियों को और तेज किया जाए और पूरे प्रदेश के सभी 22 जिलों में इसकी शाखाएं स्थापित की जाएंगी और आने वाले लोकसभा व विधानसभा चुनाव में इसके संगठन से वालंटियर फोर्स के तौर पर भी तैयार की जाएगी।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..