पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

रजामंदी से शारीरिक संबंध बनाकर शुरू की ब्लैकमेलिंग, 20 लाख रुपये मांगे, 80 हजार में सौद हुआ, पैसे लेते गिरफ्तार

5 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
पुलिस गिरफ्त में आरोपी महिला व उसका साथी।
  • पुलिस एक महिला और उसके साथी को किया गिरफ्तार
  • फतेहाबाद का मामला, कोर्ट ने दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजा

फतेहाबाद। फतेहाबाद पुलिस ने हनीट्रैप के एक मामले का पर्दाफाश करते हुए एक महिला सहित दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों के खिलाफ शहर थाना मे एक युवक को ब्लैकमेलिंग कर रुपये ऐंठने का मामला दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार किए गए अनूप सिहं निवासी हिजरवा कलां व मनोहरी देवी नामक महिला शामिल हैं, पुलिस ने आज दोनो आपोपियों को कोर्ट मे पेश कर जहां उन्हें न्यायिक हिरासत हिसार जेल भेज दिया है। 


डीएसपी दलजीत सिंह ने गुरुवार को शहर थाना फतेहाबाद में आयोजित प्रेसवार्ता में बताया कि फतेहाबाद निवासी सुरेन्द्र ने शिकायत दर्ज कराई कि मैं फतेहाबाद मे दुकान चलाता हूं। अनूप निवासी हिजरवां का मेरे पास आना जाना है। अनूप ने करीब 10 दिन पहले उक्त महिला को मुझे मिलवाया था। उसके बाद उस महिला का मेरी दुकान पर आना जाना हो गया और उसकी चिकनी चुपड़ी बातों मे आकर एक दिन उससे रजामन्दी से शारीरिक संबंध बना लिए। 


उसके बाद महिला ने रेप का आरोप लगाने की बात कहकर उससे 20 लाख रुपये की मागं करने लगी। फिर अनूप ने समझौता करवाते हुए दोनों से बातचीत के दौरान मामला 80 हजार मे तय हो गया और पहले 50 हजार रुपये देने तय हुए। ब्लैकमेलिंग से तंग आकर सुरेन्द्र ने पूरे मामले की जानकारी पुलिस को दी। 


सुरेन्द्र की शिकायत पर शहर पुलिस चौकी इंचार्ज एसआई रणजीत सिंह ने पुलिस टीम तैयार की और सुरेन्द्र की दुकान पर छापा मारकर एक महिला सहित दोनों को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उक्त महिला को दिये जाने वाले 50 हजार रुपये भी बरामद कर लिए है।

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- परिवार में प्रॉपर्टी या किसी अन्य मुद्दे को लेकर जो गलतफहमियां चल रही थी आज वह किसी की मध्यस्थता से दूर होंगी। जिसकी वजह से परिवार का माहौल शांतिपूर्ण हो जाएगा। घर में नवीनीकरण या परिवर्तन सं...

और पढ़ें