हरियाणा / कार की टक्कर से ठेले के नीचे दबी महिला, गलती मानने की बजाय मारपीट पर उतरा युवक

Dainik Bhaskar

May 14, 2019, 02:31 PM IST



फतेहाबाद के रतिया में चाय के ठेले में टकराई कार। फतेहाबाद के रतिया में चाय के ठेले में टकराई कार।
हादसे के बाद मारपीट पर उतरा कार चालक युवक। हादसे के बाद मारपीट पर उतरा कार चालक युवक।
lady got injured because of the collision of a car, the car owner beaten her husband
X
फतेहाबाद के रतिया में चाय के ठेले में टकराई कार।फतेहाबाद के रतिया में चाय के ठेले में टकराई कार।
हादसे के बाद मारपीट पर उतरा कार चालक युवक।हादसे के बाद मारपीट पर उतरा कार चालक युवक।
lady got injured because of the collision of a car, the car owner beaten her husband

  • फतेहाबाद जिले के कस्बा रतिया में सोमवार दोपहर साढ़े 12 बजे गुप्ता अस्पताल के सामने की है घटना
  • कार की टक्कर और तैश में आ मारपीट करने की तस्वीरें सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

फतेहाबाद. फतेहाबाद जिले के कस्बा रतिया में एक कार चालक ने पहले चाय के एक ठेले में टक्कर मारी, फिर उसके मालिक के साथ मारपीट पर उतर आया। हालांकि आसपास के लोगों ने युवक को पकड़कर उसके साथ भी थोड़ी-बहुत हाथापाई की है। इससे पहले जब युवक ने खड़ी कार को सटार्ट किया तो इसकी टक्कर से चाय वाले की पत्नी ठेले के नीचे दब गई और बच्चा भी दूर जा गिरा। बाद में गलती मानने की बजाय कार चालक गुंडई पर उतर आया। यह पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में कैप्चर हो गया है, वहीं पीड़ित की तरफ से मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है।

 

घटना सोमवार दोपहर साढ़े 12 बजे रतिया के गुप्ता अस्पताल के सामने की है। यहां लाल रंग की एक कार को जैसे ही युवक स्टार्ट करने लगा, अचानक नियंत्रण खो बैठा। कार सीधे सामने चाय के ठेले में जा टकराई, जिससे यहां पास खड़ी चाय वाले रमेश की पत्नी कार और ठेले के बीच में आते-आते बची, लेकिन अगले ही पल ठेले के नीचे दब गई। जैसे-तैसे आसपास के लोगों ने घायल महिला को ठेले के नीचे से निकाला, वहीं कार वाला युवक रमेश और उसकी पत्नी के साथ हाथापाई पर उतर आया। इसके बाद मौके पर इकट्‌ठा हुए लोगों ने कार चालक युवक के साथ मारपीट शुरू की तो वह भाग खड़ा हुआ। यह सारा वाकया पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है।

 

चाय का काम कर रहे रमेश कुमार का कहना है कि युवक बाद में एक पुलिस वाले को साथ लेकर आया और उसे रुआब में लेने की कोशिश की। गाली-गलौच किया। नोटों की गड्‌डी भी लहरा रहा था। उसकी मानें तो उसकी पत्नी की छाती में चोट आई है, वहीं पास खड़ा बच्चा दूर जा गिरा। उसकी मौत भी हो सकती थी। दूसरी ओर जब दैनिक भास्कर प्लस ऐप्प के सहयोगी ने रमेश से पूछा कि आपने पुलिस को शिकायत दी है तो उसने इस बारे में पुलिस को सूचना दिए जाने और कार्रवाई किए जाने की बात कही है।

COMMENT