लोकसभा चुनाव / सुनीता दुग्गल के आईपीएस पति की कांग्रेस नेता ने चुनाव आयोग में की शिकायत



राजेश दुग्गल अपनी पत्नी सुनीता दुग्गल के साथ। (फाइल) राजेश दुग्गल अपनी पत्नी सुनीता दुग्गल के साथ। (फाइल)
X
राजेश दुग्गल अपनी पत्नी सुनीता दुग्गल के साथ। (फाइल)राजेश दुग्गल अपनी पत्नी सुनीता दुग्गल के साथ। (फाइल)

  • कांग्रेस नेता ने आचार संहिता के उल्लंघन का लगाया आरोप

Dainik Bhaskar

Apr 17, 2019, 06:42 PM IST

सिरसा। हरियाणा प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महासचिव नवीन केडिया ने चुनाव आयोग कमिश्रर को भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के पति राजेश दुग्गल की शिकायत की है। उन्होंने कहा है कि राजेश दुग्गल ने कई पुलिसकर्मियों को सादी वर्दी में सुनीता दुग्गल की मदद में लगा रखा है। केडिया ने राजेश दुग्गल के खिलाफ कार्रवाई करने व उनके ट्रांसफर की मांग की है। 
 

केडिया ने शिकायत में कहा है कि भाजपा प्रत्याशी सुनीता दुग्गल का पति राजेश दुग्गल की हिसार स्थित थर्ड बटालियन में बतौर कमांडेंट पोस्टिंग है और राजेश दुग्गल आचार संहिता के आदर्शों की खुलेआम उल्लंघना कर रहा है। आरोप लगाया है कि राजेश दुग्गल जहां पुलिस विभाग की सरकारी मशीनरी का दुरुपयोग कर रहे हैं, वहीं पुलिस विभाग हिसार से कई पुलिस कर्मियों को चुनाव में सुनीता दुग्गल की मदद करने के लिए सादी वर्दी में सिरसा संसदीय क्षेत्र में भेज रखा है। 
 

नवीन केडिया ने यह भी आरोप लगाया है कि आईपीएस राजेश दुग्गल पुलिस विभाग से लंबी छुट्टी लेने की फिराक में है, ताकि वह सभी नियमों को ताक पर रखकर अपनी पत्नी सुनीता दुग्गल की मदद कर पाएं। नवीन केडिया ने चुनाव आयोग से मांग की है कि आईपीएस राजेश दुग्गल की छुट्टी मंजूर न की जाए और हिसार से उनका तबादला किसी और जगह किया जाए, ताकि वह सिरसा संसदीय क्षेत्र में चुनाव आचार संहिता को प्रभावित न कर पाएं।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना