हरियाणा / क्लर्क में हुआ था महिला का चयन, पति ने नौकरी करने से मना किया तो उसने तीन साल के बेटे के साथ लगाई फांसी

रितू का एचएसएससी में सेलेक्शन हुआ था- फाइल रितू का एचएसएससी में सेलेक्शन हुआ था- फाइल
X
रितू का एचएसएससी में सेलेक्शन हुआ था- फाइलरितू का एचएसएससी में सेलेक्शन हुआ था- फाइल

  • चरखी दादरी के जीतपुरा गांव की घटना, बेटे को फांसी पर लटका करके खुद महिला फांसी पर लटकी
  • मृतक महिला के ससुर ने कहा- पिछले तीन चार दिन से पति-पत्नी के बीच कहासुनी चल रही थी 

दैनिक भास्कर

Jan 07, 2020, 06:02 PM IST

चरखी दादरी. यहां एक महिला ने अपने 3 साल के बेटे के साथ फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया। महिला का एचएसएससी क्लर्क के लिए चयन हुआ था। लेकिन पति ने उसे नौकरी करवाने से मना कर दिया था। पुलिस ने मायके पक्ष के बयान पर इत्तफाकिया मौत (सुसाइड) की कार्रवाई की है। मामला बाढड़ा के गांव जीतपुरा का है।

मृतक महिला के ससुर लीलाराम ने बताया कि उसकी पुत्र वधु 26 साल की रितू का एचएसएससी क्लर्क भर्ती में चयन हुआ है। ऐसे में वह नौकरी करना चाहती थी लेकिन उसका पति दिनेश नौकरी करने के हक में नहीं था। इसी बात को लेकर पिछले तीन चार दिन से पति-पत्नी के बीच कहासुनी चल रही थी। 

सोमवार को परिजन खेत में काम कर रहे थे और घर पर सिर्फ रितू व उसका 3 वर्षीय बेटा रौनक था। कुछ देर बाद जब परिजन घर पहुंचे तो मां बेटे का शव फांसी से लटक रहा था। दोनों के शरीर गर्म दिखाई दिए तो उन्हें निजी अस्पताल लेकर पहुंचे लेकिन चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

बाढड़ा थाना प्रभारी तेलूराम ने बताया कि बयानों के आधार पर बच्चे को फांसी लटका कर मारने वाली मां पर धारा 302 के तहत केस दर्ज किया गया है। वहीं परिजनों के बयान पर मामले में इत्तफाकिया मौत की कार्रवाई की गई है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना