पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चोरी हुई कार बार-बार टोल बूथ से गुजर रही, फास्टैग से पैसे कट रहे मालिक के

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
शनिवार रात को मदीना व मयड़ टोल से गाड़ी गुजरने पर पैसे कटे। - Dainik Bhaskar
शनिवार रात को मदीना व मयड़ टोल से गाड़ी गुजरने पर पैसे कटे।
  • वह हर बार पुलिस को सूचना दे रहे हैं लेकिन अभी तक कार का कुछ पता नहीं लग पाया

हिसार. हिसार के एक व्यक्ति पर दोहरी मार पड़ रही है। एक तो कार चोरी हो गई, उस पर फास्टैग के जरिए बार-बार उसके पैसे कट रहे हैं। क्योंकि, चोर इनकी कार लेकर बार-बार टोल से गुजर रहा है। वह हर बार पुलिस को सूचना दे रहे हैं लेकिन अभी तक कार का कुछ पता नहीं लग पाया है।


हिसार निवासी कार मालिक भूपेन सूरी ने दी शिकायत में बताया कि पिछले रविवार रात काे 12 बजे चोर कार ले गए। कार मालिक ने बताया कि सोमवार सुबह महम-रोहतक के टोल से कार गुजरी तो फास्टैग के जरिए पैसे कटने का मैसेज आया। इसके बाद बदरपुर-फरीदाबाद के टोल से पैसे कटने का मैसेज आया। जब भी मोबाइल पर पैसे कटने का संदेश आता वे पुलिस काे जानकारी देते।


चोरी के 6 दिन बाद भी 27 दिसंबर को फास्टैग से बदरपुर-फरीदाबाद टोल से फिर पैसे कटने का मैसेज आया। शनिवार काे रोहतक से गुजरा तो पैसे कट गए। शनिवार रात को मदीना व मयड़ टोल से गाड़ी गुजरने पर पैसे कटे। अब तक 6 बार पैसे कट चुके हैं लेकिन पुलिस चोर का पता नहीं लगा पा रही है। 

खबरें और भी हैं...

    आज का राशिफल

    मेष
    Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
    मेष|Aries

    पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

    और पढ़ें