--Advertisement--

लोगों ने 10 हजार स्टीकर छपवाए बीजेपी प्रत्याशी न बजाएं डोर बेल

Hisar News - इनहांसमेंट मामले को लेकर अब दूसरा गुट विरोध में आ गया है। स्टेट सेक्टर कॉन्फीड्रेशन ने ऐलान किया है कि सरकार...

Dainik Bhaskar

Dec 09, 2018, 04:10 AM IST
Hisar News - people do not play 10 thousand sticker printed bjp candidates door bell
इनहांसमेंट मामले को लेकर अब दूसरा गुट विरोध में आ गया है। स्टेट सेक्टर कॉन्फीड्रेशन ने ऐलान किया है कि सरकार चुनावी माहौल में झूठे आश्वासन दे रही है। कॉन्फीड्रेशन के कनवीनर यशवीर मलिक ने ये भी आरोप लगाया है कि जिन लोगों के माध्यम से सीएम द्वारा गुमराह करने की कोशिश की जा रही है इससे साफ है कि वे सरकार के एजेंट हैं। क्योंकि इससे पहले सरकार 4 बार वादे कर चुकी है और हर बार लोगों को गुमराह कर दिया जाता है। अब सेक्टरवासी झांसे में नहीं आएंगे जब तक सरकार नोटिफिकेशन जारी नहीं करती और कॉन्फीड्रेशन के साथ बनी सहमति के बिंदुओं को लागू नहीं करती विरोध जारी रहेगा। उन्होंने कहा कि कॉन्फीड्रेशन ने हिसार के लिए 10 हजार स्टीकर छपवा लिए है। जिसमें बीजेपी बहिष्कार को लेकर डोर बेल न बजाने का मैसेज लिखा है।

मलिक ने बताया कि इनहांसमेंट मामले को लेकर शनिवार को अलग-अलग जिलों में मीटिंग बुलाई गई। सेक्टरवासियों ने ऐलान किया है कि 12 दिसंबर को मुख्य रूप से रोहतक पानीपत व हिसार में विरोध स्वरूप प्रदर्शन करेंगे। हिसार में क्रांतिमान पार्क में एकत्रित होंगे। इसके अलावा स्पोर्ट करने के लिए सभी 14 जिलों में प्रदर्शन होंगे। तीन जजों की कमेटी सरकार ने बनाई है।

13 दिसंबर को सीएम सिटी में भी बीजेपी बहिष्कार को लेकर प्रदर्शन किया जाएगा। जब ये कमेटी एरिया कैलकुलेट करेगी तो ही मूल राशि घटती है। सरकार ने जो गुमराह किया है उससे सेक्टरवासियों में और ज्यादा रोष है।

वत्स बोले- जो विरोध कर रहे वे दिल्ली वाली पार्टी के प्रवक्ता हैं

इधर, विरोध के बाद ऑल हरियाणा सेक्टर इनहांसमेंट संघर्ष समिति के प्रधान कुलदीप वत्स ने कहा कि जो लोग इस तरह के आरोप लगा रहे हैं उनका इनहांसमेंट से कोई लेना-देना नहीं है। ये लोग 16 दिसंबर तक इस मुद्दे को खींचना चाहते हैं। इस समय ये आंदोलनकारी नहीं बल्कि दिल्ली वाली पार्टी के प्रवक्ता हैं। दिल्ली वाली पार्टी में पद पाने के लिए इस तरह का आंदोलन चलाने का ऐलान कर रहे हैं।

X
Hisar News - people do not play 10 thousand sticker printed bjp candidates door bell
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..