राजनीति / जनसभाएं: मनोहर लाल ने कांग्रेस और जजपा पर किए हमले, बोले- जनता सब जानती है

रैली के दौरान सीएम मनोहरलाल खट्‌टर रैली के दौरान सीएम मनोहरलाल खट्‌टर
X
रैली के दौरान सीएम मनोहरलाल खट्‌टररैली के दौरान सीएम मनोहरलाल खट्‌टर

  • कहा- लोग आपको बहकाने आएंगे, मगर किसी के बहकावे में आने की जरूरत नहीं है

दैनिक भास्कर

Oct 11, 2019, 05:57 AM IST

 

भास्कर न्यूज. मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि जनता को केंद्र के पप्पू और हरियाणा के गप्पू से बचने की जरूरत है। इस प्रकार के लोग आपको बहकाने आएंगे, मगर किसी के बहकावे में आने की जरूरत नहीं है। मुख्यमंत्री गुरुवार को सफीदों की पुरानी अनाज मंडी और नरवाना के हुडा ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में जनसभा को संबोधित कर रहे थे। मुख्यमंत्री ने राहुल गांधी को पप्पू कहकर चुटकी लेते हुए जजपा नेता दुष्यंत चौटाला को गप्पू कहा। उन्होंने उदाहरण देते हुए कहा कि पिछले दिनों हुई नौकरियों में गप्पू ने एक ही गांव के 70 युवकों की भर्ती को लेकर सरकार पर आरोप लगाया। इस आरोप पर उन्होंने जब इसकी जांच की तो यह आरोप कोरे झूठे निकले, तब गप्पू को सार्वजनिक रूप से माफी मांगनी पड़ी। वहीं फतेहाबाद व रतिया में सीएम ने भाजपा की भ्रष्टाचार मुक्त शासन व नौकरियों में पारदर्शिता की व्यवस्था लागू करने की बात को दोहराया। सीएम ने कहा कि प्रदेश की अन्य राजनीतिक दलों के नेता विरासत, हिरासत में सरकार चलाना चाहते हैं, लेकिन भाजपा पहले की तरह शराफत में सरकार चलाना चाहती है।

पहले तीन जे देखकर मिलती थी नौकरियां
मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने कहा कि पहले नौकरियां, बदलियां और सीएलयू के लिए भ्रष्टाचार का आलम था। पहले नौकरियां तीन जे को देखकर देते थे, जिला, जाति या फिर झाेला। सत्ता संभालते ही तीन जे नहीं चलेंगे इस मिशन को लेकर काम करना शुरू किया गया। प्रदेश की भाजपा सरकार ने ने तीनों जे को जोड़ कर जोहड़ में डाल दिया।


हर महीने मिलने वाली मेरी सैलरी खर्च करने वाला कोई नहीं है, इसलिए बैंक बैलेंस बढ़ गया : खट्‌टर
कैथल. सीएम ने राजौंद में कहा कि मैंने मुख्यमंत्री बनते ही विपक्ष समेत सभी विधायकों को 5-5 लाख रुपए की ग्रांट दे दी तो मैंने सोचा जनता का पैसा जनता के लिए लगना चाहिए। हमारी जायदाद नहीं है, हमें महीने में एक सैलरी मिलती है, असल में उसे खर्च करने वाला मेरे पास कोई है नहीं। इसलिए मेरा बैंक बैलेंस बढ़ा है। नोमिनेशन में शपथ पत्र भरना पड़ता है। पिछले चुनाव में ढाई एकड़ जमीन समेत कुल 62 लाख की प्रॉपर्टी थी। अब 1 करोड़ 32 लाख रुपए पांच साल में हो गई। कांग्रेस पर हमला करते हुए कहा कि इस पार्टी का हाल देख लो लोकसभा चुनाव के बाद राहुल गांधी ने कहा मैं अध्यक्ष नहीं रहूंगा और ढूंढ लो। भाई पप्पू ने घोषणा कर दी नॉन गांधी परिवार का हो। लगे देश में टॉर्च लेकर ढूंढने। तीन माह बाद में क्या मिला सोनिया गांधी।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना