हमला / युवक को सरेआम लाठी-डंडों से पीटा, पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद 5 को गिरफ्तार किया

फतेहाबाद जिले के भूना इलाके में सड़क के किनारे युवक को लाठी-डंडों से पीटते कई युवक। फतेहाबाद जिले के भूना इलाके में सड़क के किनारे युवक को लाठी-डंडों से पीटते कई युवक।
X
फतेहाबाद जिले के भूना इलाके में सड़क के किनारे युवक को लाठी-डंडों से पीटते कई युवक।फतेहाबाद जिले के भूना इलाके में सड़क के किनारे युवक को लाठी-डंडों से पीटते कई युवक।

  • फतेहाबाद जिले के भूना इलाके का है मामला, शुभम के रूप में हुई घायल युवक की पहचान
  • गिरफ्तार युवकों का आरोप-अश्लील वीडियो बनाकर फेसबुक पर अपलोड किया था शुभम ने

दैनिक भास्कर

Jan 05, 2020, 05:21 PM IST

फतेहाबाद. फतेहाबाद जिले के भूना इलाके में एक युवक को लाठी-डंडों से पीटे जाने का मामला सामने अया है। हमलावर सरे राह उसे पीटते रहे और आने-जाने वाले देखते रहे-गुजरते रहे। किसी ने भी उसे छुड़वाने की जहमत नहीं उठाई। इस घटना का वीडियो भी सामने आया है। हालांकि घायल किए गए युवक पर भी अश्लील वीडियो बनाकर वायरल करने का आरोप है। बहरहाल पुलिस 5 युवकों को गिरफ्तार कर मामले की पड़ताल में जुटी है।

घायल युवक की पहचान शुभम के रूप में हुई है। सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में देखा जा सकता है कि कुछ युवक शुभम पर लाठी-डंडों से बुरी तरह टूट पड़े। वो उसे मारे रहे हैं और वह मदद के लिए चीख रहा है। इस वीडियो के संज्ञान में आने के बाद पुलिस ने 5 युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक मामले की प्राथमिक जांच में सामने आया है कि गांव ढाणी सांखला के रहने वाले ये युवक शुभम के द्वारा एक अश्लील वीडियो बनाकर फेसबुक पर वायरल करने के चलते गुस्साए हुए थे।

इस बारे में भूना के डीएसपी डीएसपी दलजीत बैनीवाल का कहना है कि युवक के सरे राह मारपीट का वीडियो सामने आने और उसके बयान के आधार पर पुलिस ने 5 युवकों को गिरफ्तार किया है। पूछताछ में पता चला कि शुभम ने अश्लील वीडियो बनाकर वायरल किया था, जिसके चलते उस पर यह हमला किया गया। फिलहाल सभी के खिलाफ जानलेवा हमला करके पड़ताल की जा रही है।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना