--Advertisement--

नारनौंद में नाबालिग से रेप, पीजीआई में भर्ती

नारनौंद क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया। दुष्कर्म पीड़ित गर्भवती है, पुलिस ने उपचार के...

Dainik Bhaskar

Nov 11, 2018, 03:30 AM IST
Narnaund - recruitment from minor to narnod pgi recruitment
नारनौंद क्षेत्र में नाबालिग से दुष्कर्म का एक और मामला सामने आया। दुष्कर्म पीड़ित गर्भवती है, पुलिस ने उपचार के लिए उसे पीजीआई में दाखिल कराया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार नाबालिग की हालत पिछले कुछ समय से खराब चल रही है। उपचार के लिए उसे हांसी के अस्पताल में ले जाया गया। अस्पताल से पुलिस को मामले की जानकारी मिली। बाद में उसे घर ले जाया गया। सूचना पर पुलिस गांव पहुंची तो नाबालिग बेसुध मिली। पुलिस ने उपचार के लिए उसे पीजीआई भिजवाया गया। पुलिस ने दो आरोपियों पर केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। नाबालिग फिलहाल बयान देने की स्थिति में नहीं थी। पुलिस ने बताया कि मामला खरीद-फरोख्त से जुड़ा है। चौकी इंचार्ज ने बताया कि नाबालिग के होश में आने पर अगली कार्रवाई की जाएगी।

छात्रा से दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार

नारनौंद| नाबालिग छात्रा दुष्कर्म करने के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। उसे रविवार को अदालत में पेश किया जाएगा। 12 वषी वर्षीय छात्रा से दुष्कर्म की घटना शुक्रवार को हुई थी। वह तालाब पर भैंसों को पानी पिलाने के लिए गई। एक भैंस तालाब से निकलकर खेतों में चली गई। छात्रा उसे पकड़ने कोई तो मौके पर मौजूद पड़ोस के अधेड़ ने सुनसान जगह पर ले जाकर उससे दुष्कर्म किया। आरोपी ने छात्रा को किसी को बताने पर मारने की धमकी भी दी। छात्रा ने घर लौटकर परिजनों को बताया, जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। पुलिस ने छात्रा का मेडिकल करवाकर मामले की जांच शुरू कर दी थी। आरोपी को पकड़ने के लिए उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी तेज कर दी थी। पुलिस चौकी व महिला थाना हांसी की टीम ने चौबीस घंटे के अंदर ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

X
Narnaund - recruitment from minor to narnod pgi recruitment
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..