क्राइम / 20 लाख रुपए की लूट को अंजाम देने वाला मास्टर माइंड अरेस्ट, 5 लाख की राशि भी की बरामद

Dainik Bhaskar

Dec 06, 2018, 05:20 PM IST



पुलिस गिरफ्त में आरोपी। पुलिस गिरफ्त में आरोपी।
X
पुलिस गिरफ्त में आरोपी।पुलिस गिरफ्त में आरोपी।

  • 26 नवंबर की दोपहर सिरसा में हुई थी 20 लाख रुपए की लूट

सिरसा। सिरसा पुलिस ने बीती 26 नवंबर शहर में हुई 20 लाख रुपए की लूट की घटना को अंजाम देने वाले मास्टर माइंड सुनील पुत्र रामेश्वर निवासी रंगड़ी खेड़ा को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी के पास से पांच लाख चार हजार रुपए की लूटी गई राशि भी बरामद की है। पुलिस ने आरोपी सुनील को डबवाली से गिरफ्तार किया है। इस घटना के दो आरोपी अभय सिंह व बलकार को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर चार लाख बीस हजार रुपए बरामद कर चुकी है। पुलिस सुनील को कोर्ट में पेश कर रिमांड पर लेगी और बाकी राशि बरामद करने की कोशिश करेगी। 
 

 

ये था पूरा मामला
26 नवंबर की दोपहर सिरसा निवासी अनुपम सिंगला का मुनीम अविनाश भारतीय स्टेट बैंक वाली गली से 20 लाख रुपए की राशि लेकर शहर की तरफ जा रहा था। तभी मोटर साइकिल सवार युवकों ने मुनीम पर हमला कर उससे 20 लाख रुपए की राशि लूटकर मौका से फरार हो गए। 
 इस संबंध मे अविनाश पुत्र गंगा राम की शिकायत पर शहर थाना सिरसा में आरोपियों के खिलाफ धारा 394 व 397 के तहत मामला दर्ज किया गया। पुलिस अधीक्षक डॉ. अरूण सिंह ने लूट की इस वारदात को शीघ्र अति शीघ्र सुलझाने के लिए सीआईए सिरसा व शहर थाना सिरसा की पुलिस टीमों का गठन किया और पुलिस टीमों ने महत्वपूर्ण सुराग जुटाते हुए घटना के मास्टर माइंड सुनील को काबू कर लिया है।
 

COMMENT